केन्द्रीय विद्यालय जगदलपुर में शाला प्रवेशोत्सव संपन्न

Must Read

केन्द्रीय विद्यालय जगदलपुर में शाला प्रवेशोत्सव संपन्न

जगदलपुर-  केन्द्रीय विद्यालय जगदलपुर में प्राथमिक अनुभाग की कक्षा पहली का प्रवेशोत्सव मनाया गया। कार्यक्रम का प्रारंभ विद्यालय के प्राचार्य और प्रधान पाठक के द्वारा सरस्वती वंदना के साथ हुआ तत्पश्चात कार्यक्रम का प्रारम्भ नन्हे-नन्हे बच्चों के अभिनय नृत्य के साथ हुआ। इसी क्रम में प्राचार्य  संतोष कुमार पाल ने अपने स्वागत भाषण में नए सदस्यों को केंद्रीय विद्यालय संगठन के संदर्भ में अवगत कराया। वहीं नए प्रवेशी बच्चों को तिलक लगाकर कर उनका स्वागत किया गया एवं प्राचार्य एवं प्रधान अध्यापक  कमल नारायण सोनी के द्वारा सभी बच्चों को उपहार और मिष्ठान देकर उनका उत्साहवर्धन किया गया।

इस मौके पर विद्यालय के प्रधान अध्यापक  कमल नारायण सोनी ने विश्वास व्यक्त करते हुए बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की और विद्यालय के गतिविधियों पर प्रकाश डाला। इस दौरान छात्रा रूही, पद्मजा मिश्रा और पूर्वी मनवानी के द्वारा मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई तथा दो अभिभावकों ने विद्यालय के प्रति अपनी अवधारणा प्रस्तुत की। तत्पश्चात नए प्रवेशी छात्र-छात्राओं के साथ शिक्षक- अभिभावक बैठक का आयोजन कर उन्हें विद्यालय के समस्त गतिविधि जैसे शैक्षणिक और गैर शैक्षणिक आदि की विस्तृत जानकारी प्रदान की गई। कार्यक्रम में विद्यालय के समस्त शिक्षक-शिक्षिकाएं तथा अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This