स्कूली बस और ट्रेलर की हुई जोरदार टक्कर, 24 स्कूली बच्चे हुए घायल

Must Read

स्कूली बस और ट्रेलर की हुई जोरदार टक्कर, 24 स्कूली बच्चे हुए घायल

छत्तीसगढ़-जिले के घरघोडा क्षेत्र में स्कूली बस और ट्रेलर हुई भिड़त हो गई घटना कंचन पुर के निकट स्कूल बस और ट्रेलर में आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई।टक्कर में 24 स्कूली बच्चे घायल हो गए है, सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है।

बताया जा रहा है बुधवार की दोपहर तकरीबन 2 बजे सेंटान्स इंग्लिश मिडियम स्कूल घरघोड़ा की बस थी, बरौद कालरी व आस पास गांव के बच्चे बस में सवार थे।स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चों को छोड़ने जा रही थी।

बस जब कंचनपुर करघाट के पास पहुंची ही थी कि एक रफ्तार ट्रेलर से बस की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। यह दुर्घटना इतना भयंकर था कि दोनों वाहन के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया वहीं बस चालक स्टेयरिंग में फंस गया जबकि बस में सवार 24 स्कूली बच्चे घायल हो गए।घटना की जानकारी प्राप्त होते ही घरघोड़ा पुलिस मौके पहुंची औ राहत कार्य बचाव में लगी है। सभी घायल बच्चों को घरघोड़ा अस्पाल में भर्ती कराया है दो बच्चों को अधिक चोट लगने के कारण रायगढ़ रिफर किया है।वहीं स्टेयरिंग में फंसे चालक को बाहर निकालकर उसे भी अस्पताल भेजा गया है।

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This