सरोज पांडेय ने PC में कहा रामपुर विधानसभा के कई क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं से जूझ रहे स्थानीय, ननकीराम कंवर 6 बार विधायक और चार बार रहे मंत्री जिम्मेदार कौन ?

Must Read

सरोज पांडेय ने PC में कहा रामपुर विधानसभा के कई क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं से जूझ रहे स्थानीय, ननकीराम कंवर 6 बार विधायक और चार बार रहे मंत्री जिम्मेदार कौन ?

कोरबा लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही डाल के प्रत्याशियों के द्वारा आरोप प्रत्यारोप चला आ रहा है लेकिन अब मतदान को मार्च 5 दिन बच गए हैं हालांकि लोकसभा चुनाव को लेकर कई उम्मीदवार मैदान में है जिसे लेकर दल के नेता अपनी सारी ताकत झोक चुके हैं जिसमें कांग्रेस और भाजपा के उम्मीदवार के बीच मुकाबला को मुख्य माना जा रहा है। चुनाव के पूर्व लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे के द्वारा पत्रकार वार्ता रखा गया था जहां पीएम मोदी के संकल्प को लेकर चर्चा किया गया इसी दौरान सरोज पांडे ने कहा रामपुर विधानसभा क्षेत्र में आज भी ऐसे कई गांव है जहां बिजली नहीं है शिक्षा की व्यवस्था के लिए भी गांव के लोग मजबूर हैं इसके साथ ही पीने के पानी तक नहीं होने के कारण लोग स्थानीय जल स्रोतों से अपनी प्यास बुझा रहे हैं भीषण गर्मी के कारण यह भी सूखने के कगार पर है लेकिन उनके इस बयान ने कई सारे सवालों को जन्म दे दिया है आपको बता दें रामपुर विधानसभा क्षेत्र के दिग्गज आदिवासी नेता ननकीराम कंवर इस क्षेत्र के वरिष्ठ नेता है जो छह बार विधायक और चार बार मंत्री रह चुके हैं और विभाजित प्रदेश के समय से वह भारतीय जनता पार्टी में सक्रिय हैं ऐसे में सवाल यह उठता है क्षेत्र में सक्रिय रहने वाले आम जनों के समस्याओं से सरोकार रखने वाले भाजपा नेता ननकी राम कंवर के द्वारा क्या क्षेत्र के मूलभूत सुविधाओं को लेकर गंभीरता नहीं दिखाई गई या कांग्रेस के स्थानीय नेता पूर्व विधायक मूलभूत सुविधाओं को लेकर किए जाने वाले कार्यों पर अब तक अवरोध निर्मित करते हुए आ रहे है।।

Job Alert : इंटेलिजेंस ब्यूरो में 660 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

हालांकि उन्होंने रामपुर विधानसभा क्षेत्र के किन-किन गांव में इस तरह की समस्या बनी हुई है उन गांव का नाम नहीं बताया है लेकिन उनके द्वारा लगाए गए आरोप में कितनी सच्चाई है इस पर स्थानीय नेता और जनप्रतिनिधियों की स्पष्टीकरण अति आवश्यक है।

आखिर ऐसा क्या कारण है प्रदेश के गठन के बाद लगातार 15 सालों तक बीजेपी की सरकार 5 साल तक कांग्रेस की सरकार रहने के बावजूद क्षेत्र के स्थानीय लोग मूलभूत सुविधाओं से जुड़ने के साथ-साथ स्थानीय जल स्रोतों से दूषित पानी पीने का मजबूर है।

लोकसभा चुनाव महज कुछ ही दिन शेष रह गए हैं निर्वाचन को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी समाप्त होने के कगार पर है ऐसे में अब देखना होगा जनता अपने विश्वास का मुहर किसके पक्ष में लगती है यह निर्वाचन के परिणाम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This