सरोज पाण्डेय कर रही हैं अपनो की बात अपनो के साथ, गृहणी बहनो ने कहा हम भी हैं आप के साथ…

Must Read

Saroj Pandey is talking about her own people with her own, the housewife sisters said, we are also with you…

कोरबा में जश्न रिसोर्ट में दीदी सरोज पांडेय ने कोरबा विधानसभा की गृहणी बहनो के साथ अपनो की बात अपनो के साथ कर रही हैं तो वहीं इस कार्यक्रम में शामिल गृहणीयों ने भी सरोज दीदी को आश्वस्त करते कहा कि हम भी हैं आप के साथ.

इस आयोजन में प्रत्येक समाज से 500 बहने शामिल हुई, जिनसे उन्होंने छेत्र की समस्या के बारे में जाना और अपने विकास मॉडल को सभी के साथ साझा किया. उन्होंने बताया कोरबा को स्मार्ट, धूलमुक्त, अच्छी शिक्षा स्वास्थ्य पर अपनी बात रखी. उन्होंने बताया कि 5 साल महंत के और मेरा 1 साल ही के कार्य में लोगो को फर्क दिखेगा. इस कार्यक्रम में हौजी, प्रश्न उत्तरी, इत्यादि मनोरंजक गेम्स (खेल)हुए. खेल में विजयी प्रतिभगियों को पुरस्कृत किया गया. कार्यक्रम को लेकर महिलाओ में काफी उत्साह रहा.

बीजेपी प्रत्याशी सरोज पाण्डेय ने सभी उपस्थिजनों के साथ स्वल्पाहार किया जहां सभी ने एक स्वर में इस बार दीदी का साथ देने का प्रण लिया है. इस कार्यक्रम में वैशाली रत्नपारखी,आरती अग्रवाल, अर्चना सुधा झा इत्यादि शामिल हुए.

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This