सरफिरे आशिक में प्रेमिका के घर के सामने खुद पर पेट्रोल डालकर लगाया आग, बचाने के लिए दौड़े लोग भी झलसे

Must Read

Sarfire Aashiq set himself ablaze by pouring petrol in front of his girlfriend’s house, people who ran to save him also got burnt

पत्थलगांव। एकतरफा प्रेम में निराशा हाथ लगने से क्षुब्ध होकर युवक ने अपनी प्रेमिका घर की बाड़ी में पेट्रोल डालकर शरीर में आग लगा ली। देर रात इस खौफनाक कदम उठाने से पहले घायल युवक ने अपनी प्रेमिका का नाम लेकर खूब आवाज भी लगाई थी। इसके बाद प्रेमिका के घर की बाड़ी में पहुंच कर युवक ने पेट्रोल डालकर आत्महत्या कर लेने का कदम उठा लिया।

आग की लपटों में बुरी तरह से घिर जाने के बाद इस युवक ने जब जान बचाने की गुहार लगाई तो आसपास के लोगों ने आकर आग बुझाने की खातिर मदद का हाथ बढ़ाया। बगीचा थाना क्षेत्र का पीरई के ग्रामीणों ने गंभीर रूप से झुलस चुके नीतिन मिंज की आग बुझाकर उसे बगीचा अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। बगीचा अस्पताल में चिकित्सकों ने आग से झुलस जाने वाले युवक की हालत काफी गंभीर बतायी है। फिलहाल घायल युवक कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं है।

ब्लॉक मेडिकल अधिकारी डॉ.सुनील लकड़ा ने बताया कि घायल युवक का शरीर लगभग 80 फिसदी आग से झुलस गया है। इस वजह उसे सघन उपचार के लिए अम्बिकापुर रेफर किया जा रहा है। इस घटना की सूचना के बाद बगीचा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This