CM केजरीवाल को जमानत मिलने पर संजय सिंह का बयान कहा वालों सुन लो

Must Read

​सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर CM अरविंद केजरीवाल स्थायी जमानत पर जेल से बाहर आ गए हैं. उसके बाद से  और केंद्र सरकार पर आप सांसद संजय सिंह का हमला जारी है. अब उन्होंने कहा है कि वाले कह रहे हैं कि यह रोक लग गई, वो रोक लग गई. इसलिए मैं कहता हूं कि  अनपढ़ों की जमात है.​सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर CM अरविंद केजरीवाल स्थायी जमानत पर जेल से बाहर आ गए हैं. उसके बाद से  और केंद्र सरकार पर आप सांसद संजय सिंह का हमला जारी है. अब उन्होंने कहा है कि वाले कह रहे हैं कि यह रोक लग गई, वो रोक लग गई. इसलिए मैं कहता हूं कि  अनपढ़ों की जमात है.

दिल्ली  अरविंद केजरीवाल उन्हीं फाइलों पर दस्तखत करते हैं जो  के पास जाती है और उस पर कोई रोक नहीं है. उन्होंने कहा, “ वालों सुन लो, CM के रूप में अरविंद केजरीवाल काम करते रहेंगे. न सरकार का काम सुप्रीम कोर्ट ने रोका है, न केजरीवाल का काम.”

CM अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दी और उसमें जो बातें लिखी है, उससे साबित होता है कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी PM मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की साजिश थी. कोर्ट ने वही बातें कही, जो हम पहले दिन से कहते आ रहे हैं. अरविंद केजरीवाल को जेल भेजना,  को खत्म करना, विधायकों को तोड़ना अमित शाह का उद्देश्य है.

अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में पूरी मजबूती से खड़ी रही. न दिल्ली में हमें तोड़ पाए, न पंजाब में और न ही  में. अरविंद केजरीवाल ने हौसले के साथ जेल की चारदीवारी के पीछे लड़ना स्वीकार किया, झुकना स्वीकार नहीं किया.

संजय सिंह ने बैन के बावजूद पटाखे जलाने के के आरोपों पर कहा किको लेकर देश को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है. अपने आप को योद्धा और हीरो बताने वाले प्रधानमंत्री के सुरक्षा सलाहकार पुतिन को सफाई दे रहे हैं. वो देखकर एक-एक भारतीय का सिर शर्म से झुक गया. सबसे बड़े लोकतंत्र का प्रधानमंत्री किसी भी देश की यात्रा करने जाए, तो वो 140 करोड़ लोगों के प्रधानमंत्री हैं. पहले कहते थे कि हमारी सरकार ने युद्ध रुकवा दिया और अब सफाई दे रहे हैं. वे 140 करोड़ लोगों के प्रधानमंत्री हैं.

Latest News

*कवर्धा कांड पर सरकार की बड़ी कार्रवाई: कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी अभिषेक पल्लव हटाए गए, नए अधिकारी नियुक्त*

कवर्धा। कवर्धा कांड के बाद सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में महत्वपूर्ण बदलाव...

More Articles Like This