संजय राउत ने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के अयोध्या दौरे की कड़ी आलोचना की

Must Read

संजय राउत ने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के अयोध्या दौरे की  कड़ी आलोचना की

शिवसेना के नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर उनके अयोध्या दौरे की कड़ी आलोचना की है। संजय राउत ने अयोध्या दौरे को लेकर उन पर निशाना साधते हुए कहा,वे ऐसे समय में अयोध्या का दौरा कर रहे हैं जब “राज्य में किसान बारिश और ओलावृष्टि से संकट में है “।

शिवसेना नेता ने कहा “हम भी भगवान राम में विश्वास करते हैं ,हम कई बार अयोध्या भी जा चुके हैं लेकिन बीजेपी कभी हमारी पार्टी के साथ नहीं आई हमारी नकल कर रहे हैं जनता जानती है कि कौन असली है और कौन नकली” ।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद एकनाथ शिंदे की यह शहर की पहली यात्रा है शिंदे ने कहा कि उनके गुट को धनुष और बाण का चुनाव चिन्ह इसलिए मिला है क्योंकि भगवान राम का आशीर्वाद उन पर है यह एक राजनीतिक यात्रा नहीं है मैं अयोध्या का दौरा करना करता रहता हूं लेकिन यह मेरी पहली बार मुख्यमंत्री के रूप में यात्रा है हमारी पार्टी के सभी नेता भगवान श्री राम का आशीर्वाद लेना चाहते थे मैं योगी और उनके मंत्रियों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो यहां हमारा स्वागत करने आए हैं।

शिवसेना संजय राउत ने कहा कि भगवान राम बेईमानों को अपना आशीर्वाद नहीं देंगे “यह सरकार अयोध्या और भगवान राम की राजनीति में संलिप्त है, जबकि भगवान राम झूठ के खिलाफ थे और कभी उन्हें आशीर्वाद नहीं देंगे मैं तो कामना करता हूं कि भगवान उन्हें सद्बुद्धि दें”।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This