रेत घाट से खुलेआम हो रही है रेत की चोरी, जिम्मेदार विभाग के लोगों का है खुला संरक्षण?

Must Read

रेत घाट से खुलेआम हो रही है रेत की चोरी, जिम्मेदार विभाग के लोगों का है खुला संरक्षण?

कोरबा :- लंबे इंतजार के बाद कोरबा नगर निगम क्षेत्र में रेत घाट चालू हो सका रेत घाट चालू होने से लोगों को लगा की अब बढ़ती हुई महगाई में रेत की दामों में कमी आयेगी लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है इसका सीधा कारण केवल भ्रष्टाचार है! जिम्मेदार विभाग के कर्मचारी और अधिकारी शासन के द्वारा स्वीकृत रेत घाट के नियम की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नही छोड़ रहे हैं शासन के द्वारा टैक्टर वाहन के लिए 501 रुपये रायल्टी निर्धारित की गई जिसमें लोडिंग का भी चार्ज जुड़ा हुआ है लेकिन नगर निगम कोरबा जिम्मेदार कर्मचारी और अधिकारी सारे नियम को ताक में रखते हुए वाहनों में रेत लोडिंग करने की कोई व्यवस्था नहीं की गई है वाहन मालिक रेत की लोडिंग करने के लिए मजदूरों को अपने जेब से अलग से रकम का वहन करना पड़ रहा जिसके कारण वाहन मालिक रेत की किम्मत में बढ़ोत्तरी कर बेंच रहे हैं और इसका सीधा असर जरूरतमंद लोगों के जेब पर पड़ रहा है!

रेत घाट से रेत की हो रही है चोरी..

नगर निगम कोरबा के बरबसपुर रेत घाट से दिन दहाड़े रेत की चोरी हो रही है लेकिन जिम्मेदार खनिज विभाग और नगर निगम कोरबा चोरी रोकने के किसी प्रकार का प्रयास नहीं किया जा रहा है देखने से ऐसा लग रहा है रेत चोरों को खनिज विभाग और नगर निगम कोरबा के कार्यवाही का भय नहीं है कहीं रेत चोरों को जिम्मेदार विभाग का मौन स्वीकृति तो नहीं हैं?

खनिज विभाग के द्वारा बरबसपुर रेत घाट के कुछ ही दूरी पर रेत भण्डारण करने की अनुमति प्रदान की गई है

15 जून के बाद रेत घाट बंद हो जायेगी इसके पहले ही रेत माफिया अवैध ढंग से क्षमता से ज्यादा रेत का भण्डारण करना चाहते हैं? और जैसे ही रेत घाट बंद होगी वैसे ही रेत के दाम को एकाएक बढ़ा दिया जावेगा!

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This