केशव प्रसाद मौर्य को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने दिया बड़ा बयान

Must Read

केशव प्रसाद मौर्य को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने दिया बड़ा बयान

लखनऊ- अयोध्या रेपकांड को लेकर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और सपा नेता शिवपाल यादव के बीच जुबानी अब जंग तेज हो गई है। दोनों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा है। केशव प्रसाद मौर्य ने एक्स पर लिखा कि बलात्कारियों को बचाना सपा की जन्मजात फितरत है। अगर बलात्कारी मुसलमान हो तो तब पूरा का पूरा सैफई परिवार उसे बचाने के लिए घूंटा गाड़ देता है। सपा साफ होगी।

वहीं केशव प्रसाद मौर्य को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए पीड़िता, आरोपी और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का नार्को टेस्ट कराने की मांग की है। दरअसल जिले के पुराकलंदर थाना क्षेत्र के भदरसा नगर में बेकरी चलाने वाले और समाजवादी पार्टी से जुड़े मोईद खान और उसके कर्मचारी राजू खान को दो महीने पहले 12 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने और कृत्य की रिकॉर्डिंग करने के आरोप में 30 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था।

बता दें कि अयोध्या के भदरसा में मछुआरा समाज की बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना सामने आने के बाद भाजपा और सपा के बीच सियासी तनातनी तेज हो गई है। इस मामले में पीड़ित परिवार ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया था।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This