Saif With Sara: पापा सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी बेटी सारा अली खान, वायरल हुई तस्वीर

Must Read

Saif With Sara: Daughter Sara Ali Khan will be seen with father Saif Ali Khan, picture went viral

Saif With Sara: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनकी बेटी सारा अली खान एक साथ कम ही नजर आते हैं। हालांकि, अब दोनों की साथ में एक तस्वीर सामने आई है। दिलचस्प बात यह है कि एक फिल्म के लिए साथ में उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वास्तविक जीवन में पिता-पुत्र या पिता-पुत्री द्वारा किसी फिल्म में एक साथ काम करने के कुछ ही उदाहरण हैं। हालांकि इन जोडिय़ों के एक साथ आने के बाद सिने फैंस भी भावुक हो गए। अब सैफ अली खान और सारा अली खान एक साथ नजर आएंगे।

सैफ अली खान और सारा अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जिसमें सैफ अली खान कैदी के भेष में और सारा पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रही हैं। उस सटीक प्रोजेक्ट या फिल्म के बारे में अभी भी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है जिसमें इन दोनों का ये रोल है।

क्या है सारा अली और सैफ की एक्टिंग का सटीक किस्सा? एक सूत्र के मुताबिक, सारा और सैफ के आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग मुंबई फिल्म सिटी में चल रही है। यहां सारा के भाई इब्राहिम अली खान भी नजर आए। दिलचस्प बात यह है कि अभी 4 दिन पहले ही सारा ने अपने पिता सैफ और भाई इब्राहिम के साथ एक कैजुअल फोटो भी शेयर की थी।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This