पालतू कुत्ते की मौत से दुखी होकर छात्रा ने की आत्महत्या, डिप्रेशन में आकर उठाया ये कदम

Must Read

पालतू कुत्ते की मौत से दुखी होकर छात्रा ने की आत्महत्या, डिप्रेशन में आकर उठाया ये कदम

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पालतू कुत्ते की मौत से दुखी छात्रा के फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या करने की घटना सामने आई है। घटना रामपुर क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक सीविल लाईन थाना क्षेत्र के सिंचाई काॅलोनी रामपुर में रहने वाली युवती ऋचा सोंधिया अपने पालतु डाॅगी को बड़े लाड़ प्यार रखती थी लेकिन सेहत खराब होने के कारण पिछले कई दिन पहले उसकी मौत हो गई। अपने प्यारे डॉगी की मौत के बाद से ऋचा डिप्रेशन में चली गई थी जिसके चलते उसने मौत को गले लगा लिया।

बताया जा रहा है ऋचा ने 40 हजार में महंगे नस्ल का डाॅगी खरीदा था। ऋचा बड़े लाड़ प्यार से अपने प्यारे डाॅगी को रखती थी और हमेशा उसके साथ रहती थी। पिछले दिनों डाॅगी की तबियत बिगड़ी और कुछ दिनों के बाद उसकी मौत हो गई। अपने प्यारे डाॅगी की मौत से ऋचा पूरी तरह से टूट गई थी और हमेशा रोती रहती थी। जिसके बाद डिप्रेशन में आकर छात्रा ने ये आत्मघाती कदम उठा लिया।

इस घटना के बाद मां का रो रो कर बुरा हाल है। मृतका की मां दुर्गा राजस्व विभाग में भृत्य के रुप में काम करती है। पति के छोड़कर जाने के बाद उसके जीने का सहारा उसकी बेटी ही थी लेकिन उसने भी आत्महत्या कर अपनी मां को अकेला छोड़ दिया। फांसी लगाए जाने के बाद ऋचा को फंदे से उतारकर एनकेएच अस्पताल में भर्ती किया गया था । जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस मर्ग पंचनामा की कार्रवाई कर मामले की विवेचना में जुट गई है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This