हावड़ा अमृतसर एक्सप्रेस में आग लगने की अफवाह से मची भगदड़,आधा दर्जन यात्री पुल से 20 फीट नीचे कूदे, 6 यात्री गंभीर रूप से घायल

Must Read

हावड़ा अमृतसर एक्सप्रेस में आग लगने की अफवाह से मची भगदड़,आधा दर्जन यात्री पुल से 20 फीट नीचे कूदे, 6 यात्री गंभीर रूप से घायल

यूपी के शाहजहांपुर-बरेली सीमा पर रविवार को बड़ा ट्रेन हादसा हो गया. यहां हावड़ा अमृतसर एक्सप्रेस के कोच में आग लगने की अफवाह फैल जाने के बाद भगदड़ मच गई. भगदड़ के बाद ट्रेन के आधा दर्जन यात्री पुल से 20 फीट नीचे कूद गए. हादसे में 6 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि हावड़ा अमृतसर एक्सप्रेस बरेली से चली थी और शाहजहांपुर सीमा के पास पहुंचने पर ट्रेन के कोच में आग लगने की अफवाह के बाद कोच में भगदड़ मच गई. बताया जा रहा है कि कोच में आग बुझाने वाला सिलेंडर रखा हुआ था, किसी यात्री ने सिलेंडर को ऑन कर दिया. इससे तेज धुआं निकलने लगा. इसके बाद ट्रेन में  आग लगने की अफवाह फैल गई.

अफवाह के बाद ट्रेन यात्री नदी के ऊपर बने पुल से 20 फीट गहरी खाई में कूद गए. इसमें करीब आधा दर्जन यात्रियों को मामूली चोटे आई. वहीं, 6 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि यात्रियों के पैर टूटे हैं और कुछ को गंभीर चोटे आई हैं. ट्रेन को शाहजहांपुर ले जाया गया जहां से गंभीर रूप से घायल यात्रियों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. यहां उनका इलाज चल रहा है.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This