एक्सिस बैंक में दिनदहाड़े करोड़ों की डकैती, मैनेजर पर चाकू से हमला…

Must Read

एक्सिस बैंक में दिनदहाड़े करोड़ों की डकैती, मैनेजर पर चाकू से हमला…

रायपुर – बड़ी खबर छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले जा रही है जहां एक्सिस बैंक में दिनदहाड़े लूट हुई है। बताया जा रहा है की डकैती करने वाले लोगों के द्वारा बैंक मैनेजर पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया है। अज्ञात चोरों ने डकैती की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए । डकैती की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच घटना की जांच में जुड़ गई है, वहीं आरोपियों को पकड़ के जिले सहित सीमावर्ती जिले में नाकेबंदी कर दी गई है।

पूरी घटना रायगढ़ जिले के ढिमरापुर स्थित एक्सिस बैंक की बताई जा रही है। यहां आज सुबह लगभग 9:00 बजे बैंक स्टाफ कार्य में पहुंचे थे। कर्मचारियों द्वारा बैंक का काम का शुरू किया जा रहा था तभी आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश बैंक के अंदर घुस गए और सभी को बंधक बनाकर काउंटर में रखें पैसे की लूट कर ली।

बताया जा रहा है कि इस घटना में बैंक मैनेजर अभिषेक केडिया द्वारा विरोध किया गया जिस पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। सूत्रों की माने तो लगभग 5 से 7 करोड रुपए की डकैती की वारदात को अंजाम देने की बात कही जा रही है, हालांकि डकैती कितने रुपए की हुई है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

अज्ञात चोरों द्वारा डकैती की घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार होने में सफल हो गए हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है जिला पुलिस सभी थाने चौकिया में नाकेबंदी कर जांच में छूट गई है, वही सीमावर्ती जिले में भी नाकाबंदी कर अपराधियों की तलाश कर रही है।

Latest News

*ब्रेकिंग न्यूज: कोरबा में इनकम टैक्स के नाम पर लूट, 2.35 लाख की चोरी*

कोरबा. 20 सितंबर 2024 को फ्लोरा मैक्स प्राईवेट कंपनी के ऑफिस में छह अज्ञात व्यक्तियों ने इनकम टैक्स और...

More Articles Like This