भारी बारिश के कारण सड़क धंसी, बड़ा हादसा होने से टला

Must Read

भारी बारिश के कारण सड़क धंसी, बड़ा हादसा होने से टला

गुजरात- मानसून की एंट्री होते ही बारिश ने अपना रौद्र रुप दिखाना शुरू कर दिया है। कई इलाकों में रविवार को भारी बारिश हुई, जिससे अहमदाबाद और सूरत सहित कुछ शहरों में जलभराव से सामान्य जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। वहीं गुजरात में जारी भारी बारिश के बीच अहमदाबाद समेत कई जिलों में सड़कें जलमग्न हो गई है। वहीं भारी बारिश के बीच शेला इलाके में रविवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

प्रदेश में भारी बारिश के बीच शेला इलाके में एक सड़क धस गई। गनीमत यह रही कि उस दौरान वहां से कोई गाड़ी नहीं गुजर रही थी, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। सड़क धंसने के बाद मौके पर नगरपालिका से जुडी टीम मौके पर पहुंची ।फिलहाल स्थिति का जायजा लेने के बाद सड़क को ढकने का काम किया जा रहा है। प्रदेश में जारी भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने आशंका जताई जा रही है कि अगले पांच दिन तक राज्य में भारी बारिश हो सकती है। इस दौरान लोगों को सावधान रहने की जरूत हैं। फिलहाल गुजरात में जारी भारी बारिश के बीच अहमदाबाद, सूरत समेत आसपास के कुछ जिले ज्यादा प्रभावित हुए हैं।

वहीं अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश के कारण सूरत, भुज, वापी, भरूच और अहमदाबाद के निचले इलाकों में पानी भर जाने के कारण यातायात प्रभावित हुआ, जिससे यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। अहमदाबाद में सुबह छह बजे से शाम चार बजे के बीच 62 मिमी बारिश हुई, जिसके कारण कई इलाकों में जलभराव हो गया।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This