फेमस यूट्यूबर की मौत को लेकर परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, हत्या को एक्सीडेंट बनाने की कोशिश

Must Read

फेमस यूट्यूबर की मौत को लेकर परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, हत्या को एक्सीडेंट बनाने की कोशिश

फेमस यूट्यूबर अगस्त्य चौहान की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है।अगस्त्य की मौत पर परिजनों ने संदेह जताते हुए कहा कि ये हादसा नहीं है। अगस्त्य के पिता ने कहा कि मेरे बेटे की मौत एक्सीडेंट में नहीं हुई, बल्कि हिट एंड रन में हुई है। वहीं अगस्त्य के अन्य रिश्तेदारों ने कहा कि ये हत्या का मामला है।

बता दें, कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बुधवार को बाइकर और यूट्यूबर अगस्त्य चौहान की एक हादसे में मौत हो गई, इस हादसे की जिस बात ने सभी को चौंकाया था, वो थी बाइक की स्पीड। दावा किया गया कि हादसे के वक्त बाइक की रफ्तार बहुत ज्यादा थी। अगस्त्य की मौत के बाद परिवार सदमे में है। अगस्त्य के पिता का कहना है कि वह बहुत होनहार लड़का था। आर्म्स रेसलिंग नेशनल चैंपियन था।

उन्होंने कहा कि यूपी पुलिस से उम्मीदें हैं, उत्तराखंड पुलिस ने मेरे बेटे को बेवजह बदनाम किया, तंग किया। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा एक्सीडेंट से नहीं, हिट एंड रन से मारा गया। वहीं अगस्त्य की बुआ के बेटे शौर्य का आरोप है कि भाई की हत्या हुई है। शौर्य ने कहा कि एक अफवाह के कारण ऐलान कर दिया कि स्पीड 300 प्रतिघंटा थी, जो कि सरासर गलत है।हेलमेट के टुकड़े थे, बाइक को मामूली खरोंच आई। शौर्य ने कहा कि अगस्त्य के साथ वाले लड़कों आमिर, माजिद से फोन पर बात हुई। अगस्त्य की मौत के बाद से गायब हैं। कह रहे थे कि हम आएंगे, लेकिन अब तक नहीं आए,भाग क्यों रहे हैं। अगस्त्य की बाइक के कैमरे से सब कुछ पता चल जाएगा।

अगस्त्य के परिजन दुर्घटना को लेकर संदेह जता रहे हैं। उनका मानना है कि अगस्त्य का इतना अच्छा कंट्रोल था कि उसने पहाड़ों पर वीडियो बनाए, कभी उसका एक्सीडेंट नहीं हुआ। अगस्त्य के परिजन उसके उन चार दोस्तों पर संदेह जता रहे हैं, जो उसके साथ थे। अगस्त्य के परिजनों का कहना है कि ‘अगस्त्य को रेसिंग के लिए उकसाना और फिर रेसिंग के दौरान उसकी बाइक में पीछे से हिट किया जाना संदेह पैदा करता है। हालांकि यूपी पुलिस भी अगस्त्य चौहान की मौत को लेकर संदेह जता रही है और जांच कर रही है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This