आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका के खाली पदों पर निकली भर्ती

Must Read

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका के खाली पदों पर निकली भर्ती

महासमुंद- क्या आप एक महिला हैं और आंगनबाड़ी में काम करने के लिए इच्छुक हैं तो आपके पास सुनहरा अवसर है। बता दें कि, कई जिलों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका के लिए खाली पदों को भरने की प्रक्रिया चल रही है। इसी बीच एकीकृत बाल विकास परियोजना पिथौरा के अंतर्गत आंगनबाड़ी केंद्र में रिक्त आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पद पर नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए है।

परियोजना अधिकारी ने बताया कि नगर पंचायत पिथौरा के वार्ड क्रमांक 04 में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के रिक्त पद पर नियुक्ति की जाएगी। आवश्यक योग्यता रखने वाली इच्छुक आवेदिका 08 अगस्त 2024 तक अपना आवेदन आवश्यक वैद्य एवं स्व-प्रमाणित दस्तावेजों के साथ बाल विकास परियोजना कार्यालय पिथौरा में कार्यालयीन समय में जमा कर सकते है या पंजीकृत डाक के माध्यम से भी भेज सकते हैं।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के लिए शैक्षणिक योग्यता 12वीं बोर्ड उत्तीर्ण होना चाहिए। आवेदिका की आयु 18 से 44 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। आंगनबाड़ी केन्द्र जिस वार्ड में स्थित है, आवेदिका उसी वार्ड की स्थायी निवासी होना चाहिए। उन्होंने बताया कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका का पद पूर्णतः मानसेवी तथा अशासकीय पद हैं। इन्हें केन्द्र शासन एवं राज्य शासन द्वारा निर्धारित मानदेय नियमानुसार दिया जाएगा।

Latest News

*कोरबा: रक्षित केंद्र पर बलवा ड्रिल का किया गया अभ्यास, पुलिस ने दिखाई तैयारियां*

कोरबा, 20 सितंबर 2024: शहर में कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के उद्देश्य से आज रक्षित केंद्र, कोरबा के...

More Articles Like This