सगे भाई ने ही की सो रहे भाई की हत्या, मानसिक रूप से था अस्वस्थ

Must Read

सगे भाई ने ही की सो रहे भाई की हत्या, मानसिक रूप से था अस्वस्थ

अंबिकापुर शहर से लगे ग्राम कंठी में मानसिक रूप से अस्वस्थ युवक ने बड़े भाई की टांगी से वार कर हत्या कर दी। आरोपित को पहले घरवाले जंजीर से बांधकर रखते थे। व्यवहार में बदलाव के कारण कुछ दिनों से जंजीर खोल दिया था। सामान्य रूप से वह परिवार के सदस्यों के साथ रहता था। शुक्रवार की रात अचानक उसने सो रहे बड़े भाई के सिर और चेहरे पर टांगी से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। शनिवार को उसकी मौत हो गई। आरोपित की खोजबीन की जा रही है।

दरिमा थाना क्षेत्र का कंठी गांव , अंबिकापुर शहर से लगा हुआ है।शुक्रवार की रात यहां हत्या की घटना हुई। बताया गया कि ग्राम कंठी निवासी मृतक उर्मिला दास (40) संयुक्त परिवार में ही रहता था। घर में उसका छोटा भाई नवीन दास भी रहता था। उसकी असामान्य हरकतों के कारण परिवार के सदस्य उसे जंजीर से बांधकर रखते थे।कुछ दिनों से व्यवहार में बदलाव के कारण जंजीर खोल दिया था। शुक्रवार की रात उर्मिला दास सो रहा था। इसी दौरान उसके भाई नवीन दास ने भाई के सिर व चेहरे पर टांगी से वार कर दिया था। आवाज सुनकर घर में मौजूद स्वजन वहां पहुंचे तो उर्मिला लहूलुहान पड़ा था।

गंभीर रूप से घायल को अंबिकापुर के मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपित फरार है। स्वजन आरोपित को मानसिक अस्वस्थ बता रहे हैं लेकिन पुलिस ने कहा है कि उसके पकड़ में आने और स्वास्थ्य जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This