लाखों राशनकार्डों से तस्वीरें बदलेगी छत्तीसगढ़ सरकार

Must Read

Ration Card Photo Change in CG

रायपुर : छत्तीसगढ़ में सरकार बदलते ही अब बदलाव वाली पॉलिटिक्स शुरू हो गई है। सियासी गलियारों में चर्चा है कि बीजेपी सरकार बहुत जल्द लाखों राश कार्ड में भूपेश बघेल और अमरजीत भगत का फोटो हटाकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की फोटो लगाएगी। ये खबर मिलते ही इस मुद्दे पर बीजेपी और कांग्रेस नेता आमने-सामने आ गए हैं।

बीजेपी कह रही है कि ये स्वाभाविक प्रक्रिया है। सरकार बदल गई है तो फोटो भी बदले जाएंगे। तो कांग्रेस इस फैसले से राज्य को आर्थिक नुकसान का हवाला देते हुए बीजेपी पर निशाना साध रही है।

वैसे छत्तीसगढ़ में सरकार बदलने के बाद किसी योजना का नाम या फोटो बदलने की बात कोई नहीं नहीं है। इससे पहले भी भूपेश बघेल की सरकार ने तत्कालीन रमन सरकार के कई योजनाओं के नाम बदले थे। बीजेपी कह रही है कि ये स्वाभाविक प्रक्रिया है। सरकार बदल गई है तो फोटो भी बदले जाएंगे।

ऐसे में अब सवाल है कि भाजपा सरकार राशन कार्ड में तत्कालीन मुख्यमंत्री और खाद्य मंत्री की फोटो को कब तक हटाने के आदेश दे रही। बहरहाल बदलाव को लेकर सीएम विष्णुदेव साय का बयान भी सामने आया है।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This