चलती कार में नाबालिक के साथ रेप, शराब के नशे में आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम

Must Read

Rape with a minor in a moving car, the accused carried out the incident under the influence of alcohol

पंजाब के पटियाला जिले में शनिवार रात को 11 साल की एक दलित लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर चलती कार में गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रेप पीड़िता के ही गांव के रहने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने खुलासा किया कि दोनों आरोपियों ने शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया।

मामले में गिरफ्तार लोगों की पहचान बलबेहरा गांव के अमनदीप सिंह अमानी और दलवीर सिंह दल्ली के रूप में हुई है, जिन्होंने कथित तौर पर नाबालिग लड़की का अपहरण कर चलती कार में बलात्कार किया था। 11 साल की बच्ची के पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि शनिवार की रात करीब 8 बजे उनकी बेटी अपने मामा के घर गई थी, लेकिन काफी देर तक नहीं लौटी। जब वह उसकी तलाश में गया, तो लड़की ने आकर उसे बताया कि चलती चार पहिया गाड़ी में एक के बाद एक दो लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ बलात्कार किया। दोनों ने उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और उसे गांव के बाहर छोड़ दिया। बाद में परिजनों ने बच्ची को राजिंदरा अस्पताल में भर्ती कराया।

सदर थाने के पुलिस अधिकारियों ने रविवार दोपहर कहा कि उन्होंने दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ धारा 376-डी (सामूहिक बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी), 366 (अपहरण, अपहरण) और धारा 6, POCSO के तहत मामला दर्ज किया है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This