बालिका को बहला फुसलाकर दुष्कर्म, जेल गया युवक

Must Read

Rape after luring a girl, young man goes to jail

रायगढ़। बालिका को बहला फुसला कर एक साल तक दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले में बालिका की मां ने थाने में शिकायत दिया था। जांच के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। आरोपी को धारा 376 आईपीसी 6 पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। जहां आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

पीड़ित बालिका की ओर से उसकी मां द्वारा थाना बालकों में 14 मई को अपराध दर्ज कराया गया। उसने बताया कि वह अपने मायके बालको में रह रही है । उसके बच्चे उसके दादा-दादी के पास खरसिया में रहते हैं । बीते मार्च महीने उसकी बड़ी लड़की को अपने पास बालको लेकर आई थी । लड़की को कान्हू महंत से बात करने पर मना करने पर लड़की विवाद कर दादा-दादी के पास जाने की जिद की और बिना बताए 12 मई अकेले खरसिया चली गई । 14 मई को महिला अपनी लड़की के पास खरसिया आई और उससे पूछताछ करने पर लड़की ने कान्हू उर्फ कन्हैया दास महंत द्वारा पिछले 1 साल से बहला फुसलाकर शारीरिक शोषण करने की बात बताई।

महिला द्वारा थाना बालको में आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया। पुलिस को अपराध डायरी प्राप्त होने पर चौकी प्रभारी द्वारा महिला संबंधी अपराध को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करते हुए आरोपी कान्हू उर्फ कन्हैया दास महंत 29 साल निवासी निवासी खरसिया वर्तमान निवास रायगढ़ को गिरफ्तार कर आज दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट के अपराध में न्यायिक रिमांड पर पेश कर जेल भेजा गया है।

Latest News

*ब्रेकिंग न्यूज: कोरबा में इनकम टैक्स के नाम पर लूट, 2.35 लाख की चोरी*

कोरबा. 20 सितंबर 2024 को फ्लोरा मैक्स प्राईवेट कंपनी के ऑफिस में छह अज्ञात व्यक्तियों ने इनकम टैक्स और...

More Articles Like This