बलात्कार का आरोपी दो वर्षों से फरार, पुलिस पकड़ने हो रही नाकामयाब, पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से लगाई फरियाद..

Must Read

Rape accused absconding for two years, police failing to catch him

कोरबा : कोरबा जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र के सीएसईबी चौकी में एक लड़की 23/08/2021 को लिखित शिकायत दी गई थी जिस पर सीएसईबी चौकी द्वारा 376(2) भादवि के तहत आरोपी संजय कुमार पटेल के विरुद्ध अपराध दर्ज किया गया आरोपी को अपने खिलाफ अपराध दर्ज होने की जानकारी होने से तत्काल फरार हो गया!

पीड़िता की माने तो आरोपी को गिरफ्तार करने में सीएसईबी चौकी द्वारा तत्परता नही दिखाई गई आरोपी को फरार होने का पुलिस के द्वारा मौका दिया गया अभी भी पुलिस बलात्कार जैसे गंभीर आरोप के आरोपी को गिरफ्तार करने में खास रुचि नहीं दिखा रही है मेरे द्वारा कई बार पुलिस अधीक्षक कोरबा से शिकायत की जा चुकी है लेकिन सीएसईबी चौकी को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है!

आरोपी संजय कुमार पटेल के परिवार के सदस्य उसके पिता शिवकुमार पटेल, बड़े भाई अजय पटेल मामा मोती लाल पटेल और रामधन पटेल और उसके बड़े पिता माता मुझे शिकायत वापस लेने और समझौता करने का लगातार इन लोगों के द्वारा दबाव बनाया जा रहा है और इन लोगों के द्वारा मुझे जाति सूचक गाली गलौज और जान से मारने की धमकी भी दिया जा रहा है! इसकी शिकायत मेरे द्वारा पुलिस अधीक्षक कोरबा को की गई है अगर कोरबा पुलिस बलात्कार के फरार आरोपी को गिरफ्तार नहीं करती है तो मैं न्याय पाने के लिए हाईकोर्ट के शरण में जाऊँगी!

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This