भारत की सबसे महंगी फिल्म बनने जा रही ‘रामायण’.. इतने 100 करोड़ का होगा बजट

Must Read

‘Ramayana’ is going to be India’s most expensive film.

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ पर हर कोई अपनी पैनी नजर बनाए हुए है. ‘रामायण’ को अब तक की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है. पिक्चर से जुड़ी छोटी से छोटी अपडेट का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में नितेश तिवारी की ‘रामायण’ को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. फिल्म में एक और एंट्री हो गई है. ‘रामायण’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म की कास्टिंग का काम अभी भी जारी है. इस लिस्ट में अब ‘द केरल स्टोरी’ फेम सोनिया बलानी का नाम भी जुड़ गया है.

आपको बता दे की रामायण भारत की सबसे महंगी फिल्म बनने जा रही है इसका बजट लगभग 800 करोड़ का होगा।

सोनिया बलानी की एंट्री के साथ-साथ उनके किरदार का खुलासा भी हो गया है. टीओआई की एक रिपोर्ट की मानें तो नितेश तिवारी ने ‘रामायण’ के लिए सोनिया को फाइनल कर लिया है और उन्हें अपनी पिक्चर में उर्मिला का रोल दिया है. उर्मिला भगवान राम के छोटे भाई लक्ष्मण की पत्नी थीं. ‘द केरल स्टोरी’ में सोनिया के काम को काफी पसंद किया गया था. उनके काम को देखते हुए नितेश तिवारी ने ये फैसला लिया है.

‘द केरल स्टोरी’ में सोनिया ने आसिफा का रोल निभाया था. बेहद कम बजट में बनी ‘द केरल स्टोरी’ ने दुनियाभर में 302 करोड़ का शानदार बिजनेस किया था. वहीं, इंडिया में इसकी कमाई 241 करोड़ से ज्यादा थी. इस फिल्म को लेकर खूब विवाद भी हुआ था. एक्ट्रेस यूपी के आगरा की रहने वाली हैं.

बीते दिनों ‘रामायण’ के सेट से रणबीर कपूर और साई पल्लवी की तस्वीरें लीक हो गईं थीं. भगवान राम और माता सीता के किरदार में दोनों काफी जच रहे थे. वहीं, फिल्म में साउथ स्टार यश रावण के रोल में नजर आने वाले हैं. खबर ये भी है कि इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ-साथ यश फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं सितारों की फीस का भी धीरे-धीरे खुलासा हो रहा है. साई पल्लवी ने माता सीता के किरदार के लिए 6 करोड़ चार्ज किए हैं.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This