सर्व आदिवासी समाज के लोगों द्वारा विश्व आदिवासी दिवस पर निकाली जाएगी रैली

Must Read

Rally will be taken out by people of all tribal society on World Tribal Day

छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में 9 अगस्त के ऐतिहासिक दिन पर सर्व आदिवासी समाज के लोगो द्वारा विश्व आदिवासी दिवस पर रैली निकाली जाएगी। इस रैली में बड़ी संख्या में सर्व आदिवासी के लोग शामिल होंगे।

राजा धर्मेन्द्र सिंह ने समाज के लोगो से निवेदन किया है कि आप सब अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर विश्व आदिवासी दिवस को सफल बनाएं।

आपको बता दे कि विश्व आदिवासी दिवस पर सर्व आदिवासी समाज के लोग सक्ती राज महल में सुबह 9 बजे इकट्ठे होंगे, वहां से रैली के रूप में अग्रसेन चौक होते हुए कचहरी चौक होते हुए गोंडवाना भवन कंचनपुर पहुंचेंगे। गोड़वाना भवन में पूजा अर्चना करने के बाद पुनः रैली हटरी चौक होते हुए सामुदायिक भवन में रैली समाप्त होगी। वहां सभा एवं भोजन का आयोजन रखा गया है आप सब से आग्रह है कि अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर इस विश्व आदिवासी दिवस के कार्यक्रम को ऐतिहासीक बनाने में सहयोग करें।

सर्व आदिवासी समाज के जिलाध्यक्ष छोटे लाल सिदार के द्वारा गांव गांव मे बैठक लेकर निमंत्रण दिया गया है। किसी कारण वर्ष जिन भाई बहनों तक निमंत्रण नहीं पहुंच पाया हो वो इस समाचार के माध्यम से आमंत्रण स्वीकार कर कार्यक्रम को सफल बनाए जिसमे समाज के सभापतिगण पदाधिकारीगण एंव समाजिक महिला पुरुष युवा सभी की उपस्थिति प्रार्थनीय है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This