राखी सावंत की मां का हुआ निधन, कैंसर के बाद ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित

Must Read

राखी सावंत की मां का हुआ निधन, कैंसर के बाद ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित

राखी सावंत की मां जया का मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर की वजह से निधन हो गया है। वह काफी दिनों से मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर हॉस्पिटल में एडमिट थीं, जहां पर उनका ब्रेन ट्यूमर का इलाज चल रहा था। राखी सावंत ने मां के निधन की खबर को खुद कंफर्म किया है।

राखी सांवत ने बताया कि उनकी मां का जया का निधन हो गया है, उन्होंने कहा, ‘मां अब नहीं रहीं’। राखी सावंत ने बताया कि मां का मल्टीपल ऑर्गन फेल हो गया था और उनकी कंडिशन बहुत क्रिटिकल थीं. कैंसर किडनी और फेफड़ों तक फैल गया था। राखी मां के निधन के बारे में बात करते-करते रोने लगीं। मां के निधन के वक्त राखी उनके साथ ही थीं। मालूम हो कि राखी सावंत की मां जया पिछले तीन सालों से कैंसर से जूझ रही थीं। उनका लगातार इलाज चल रहा था, लेकिन डॉक्टर्स की तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका।

राखी सावंत ने जनवरी में फैंस को बताया था कि उनकी मां जया को कैंसर के बाद अब ब्रेन ट्यूमर भी हो गया है। इसके साथ ही राखी ने फैंस से अपनी मां के ठीक होने के लिए दुआ मांगने की अपील की थी। साल 2021 में राखी की मां का कैंसर का ऑपरेशन हुआ था, जिसके लिए उन्होंने सलमान खान और सोहेल खान के लिए आभार जताया था। दोनों भाइयों ने राखी की मां के इलाज का खर्चा उठाया था।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This