Rajkumar Rao से पहले इस एक्टर को ऑफर हुआ था Stree में विक्की का रोल, अब हो रहा है काफी अफसोस …

Must Read

हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2) रिलीज के दो हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. जबरदस्त सफलता हासिल करते हुए ये फिल्म अब भी शानदार कमाई कर रही हैं. कलेक्शन के मामले में फिल्म ने वर्ल्डवाइट 500 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है. साल 2018 में आई ‘स्त्री’ का सीक्वल है ये फिल्म, जिसमें राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी नजर आए थे.

ये ही कलाकार फिल्म के सीक्वल यानी ‘स्त्री 2’ (Stree 2) में भी नजर आ रहे हैं. राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के किरदार ‘विक्की’ को फिल्म के पहले पार्ट से ही दर्शकों का बेहद प्यार मिला और काफी सराहा भी गया. क्योंकि वो चंदेरी का रक्षक जो है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस रोल के लिए पहले किसी और को पसंद किया गया था, उनके फिल्म को ठुकराते के बाद ही राजकुमार राव को ये फिल्म मिली है.

बता दें कि राजकुमार राव (Rajkumar Rao) से पहले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को ये हॉरर-कॉमेडी ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने इसे छोड़कर ‘मनमर्जियां’ को चुना था. जिसके लिए उनको आज काफी अफसोस होता है. एक इंटरव्यू में जब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से पूछा गया कि ‘वो कौन सी फिल्म है जिसे उन्होंने रिजेक्ट किया और अब उन्हें अफसोस होता है कि वो फिल्म बहुत बड़ी हिट हो गई’? इस सवाल के जवाब में विक्की ने कहा, ”स्त्री’, क्योंकि उस वक्त मैं ‘मनमर्जियां’ कर रहा था’. हालांकि विक्की कौशल को ‘मनमर्जियां’ में उनके नीले बालों और एक्टिंग के लिए सराहा गया, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं, राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के लिए ‘स्त्री’ एक बड़ी फिल्म साबित हुई. Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में
‘स्त्री’ (Stree) की तरह ही ‘स्त्री 2’ (Stree 2) में भी राजकुमार राव के अभिनय को काफी पसंद किया जा रहा है. ‘स्त्री 2’ (Stree 2) की सफलता के बारे में बात करते हुए राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने कहा, ‘हमें यकीन था कि ‘स्त्री’ को मिले प्यार के बाद इस फिल्म को भी दर्शकों का बहुत प्यार मिलेगा. ‘स्त्री’ के लिए एक बड़ी फैन फॉलोइंग है, जिसमें मैं भी शामिल हूं. मैं खुद ‘स्त्री’ का बहुत बड़ा फैन हूं. लेकिन ये संख्या हमारी उम्मीदों से कहीं ज्यादा है. हम खुश और सुपर एक्साइटेड हैं. बहुत आभार है कि ‘स्त्री’ जैसी फिल्म के साथ ऐसा हो रहा है क्योंकि ये एक कंटेंट से प्रेरित फिल्म है’.

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This