रायपुर का शहीद वीर नारायण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम हो सकता है कुर्क, जाने क्यों ?

Must Read

Raipur’s Shaheed Veer Narayan International Cricket Stadium may be attached, know why?

रायपुर। राजधानी रायपुर में स्थित शहीद वीर नारायण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम कुर्क हो सकता है. भारत का तीसरा और दुनिया का चौथा सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है, जो 50,000 क्षमता वाला स्टेडियम है. बिजली बिल नहीं पटाने पर बत्ती गुल कर दी गई है. बिजली विभाग ने बिजली कट कर मीटर निकाल दिया है.
अधीक्षण अभियंता विद्युत अशोक खंडेलवाल ने कहा कि नोटिस के बाद भी बकाया जमा राशि नहीं होता है, तो स्टेडियम की कुर्की की जा सकती है. 2010-2018 तक एक भी बार बिल जमा नहीं हुआ है. लगभग 3 करोड़ 16 लाख रुपये का बिजली बिल बाक़ी है.
वहीं संघ के मीडिया समन्वयक राजेश दवे ने कहा वैसे तो इस स्टेडियम खेल विभाग के अधीन है, लेकिन ग्राउंड मेंटनेंस का काम छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के पास है. बिजली का अस्थाई कनेक्शन कटने के बाद क्रिकेट संघ ने ग्राउंड मेंटनेंस के लिए अस्थाई कनेक्शन ले रखा है, जिसका कपिल भुगतान हर महीने हो रहा है.
बता दें कि नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम वैसे तो विश्व स्तर के तमाम सुविधाएं उपलब्ध है, लेकिन स्टेडियम में रोशनी बिखेरने के लिए स्थायी बिजली कनेक्शन नहीं है. शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम भारत का तीसरा और दुनिया का चौथा सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम स्टेडियम में क्षमता लगभग 50,000 दर्शकों की है.

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This