*नशे के खिलाफ रायपुर पुलिस का #निजात अभियान: छत्तीसगढ़ के कलाकारों ने की लोगों से खास अपील*

Must Read

रायपुर. छत्तीसगढ़ में नशे के खिलाफ चल रहे #निजात अभियान को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए राज्य के प्रसिद्ध अभिनेता, गायक और कलाकारों ने रायपुर पुलिस के साथ मिलकर जनता से खास अपील की है। इस अभियान का मुख्य उद्देश्य समाज को नशे से मुक्त करना और युवाओं को इसके दुष्प्रभावों से बचाना है।

छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय कलाकारों ने वीडियो संदेश और सोशल मीडिया के जरिए लोगों से नशे के खिलाफ जागरूकता फैलाने की अपील की है। उन्होंने खास तौर पर युवाओं को नशे से दूर रहने की सलाह दी और कहा कि नशा न केवल व्यक्ति की सेहत बल्कि परिवार और समाज को भी बर्बाद कर देता है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर समाज नशे के खिलाफ एकजुट हो जाए, तो इसे जड़ से खत्म किया जा सकता है।

रायपुर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान का मकसद अवैध नशे के कारोबार को खत्म करना है, जिसमें शराब, ड्रग्स और अन्य नशीले पदार्थों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने नशे के अवैध व्यापार पर कड़ी नज़र रखी है और इस दिशा में लगातार बड़ी कार्रवाई कर रही है।

#निजात अभियान के तहत रायपुर पुलिस ने कई तस्करों को गिरफ्तार किया है और भारी मात्रा में नकली शराब और नशीले पदार्थों को जब्त किया है। छत्तीसगढ़ के कलाकारों की इस अपील से न केवल आम जनता बल्कि खास तौर पर युवा वर्ग को प्रेरणा मिलेगी और वे नशे से दूर रहने का संकल्प लेंगे।

इस अभियान को प्रदेशभर में समर्थन मिल रहा है और उम्मीद की जा रही है कि पुलिस और समाज के इस संयुक्त प्रयास से छत्तीसगढ़ को नशा मुक्त राज्य बनाने में मदद मिलेगी।

Latest News

*कोरबा जिले में 96 शिक्षकों की मानदेय पर भर्ती, 30 सितंबर तक आवेदन आमंत्रित*

कोरबा। शिक्षा विभाग द्वारा जिले के एकल शिक्षक, शिक्षकविहीन एवं दो शिक्षकीय माध्यमिक शालाओं में 96 शिक्षकों की मानदेय...

More Articles Like This