रेलवे ने आज से शुरू की ये स्पेशल ट्रेनें

Must Read

रेलवे ने आज से शुरू की ये स्पेशल ट्रेनें

रेलवे अक्सर यात्रियों को बेहतर सुविधा देने के लिए तरह तरह के प्रयास करता रहता है। इसी बीच आज से एक गैर-आरक्षित ट्रेन को चलाया जा रहा है जो कुछ शहरों के पैसेंजर्स के लिए अच्छी खबर हो सकती है। दरअसल, हरियाणा के रेवाड़ी से लेकर रोहतक और वापसी में रोहतक से रेवाड़ी तक ये ट्रेन चलाई जा रही है। आज से इसकी ऑफिशियल शुरुआत हो रही है। रात 11 बजकर 55 मिनट पर ये ट्रेन रेवाड़ी से चलेगी और अगले दिन 1.30 बजे रोहतक तक पहुंचेगी। इस ट्रेन के जरिए रेवाड़ी से लेकर रोहतक तक सफर करने वाले पैसेंजर्स को एक और ट्रेन मिल सकेगी।

ये ट्रेन सफर के दौरान रेवाड़ी से चलकर गोकलगढ़, पाल्हावास, मछरौली, झज्जर, दीघल और अबोहर स्टेशन पर रुकेगी। इसका डेस्टिनेशन स्टेशन रोहतक है और यहां से डेढ़ बजे पहुंचेगी। इस ट्रेन का नंबर 09617 है और रोहतक से रेवाड़ी आने वाली ट्रेन का नंबर 09618 है। वहीं, वापसी में ये स्पेशल ट्रेन रोहतक से 2.35 बजे रात में चलकर सुबह 4.15 बजे रेवाड़ी पहुंचेगी। इसका नंबर 09618 है और रोहतक से चलकर ये ट्रेन अबोहर, दीघल, झज्जर, मछरौली, पाल्हावास, गोकलगढ़ से होते हुए रेवाड़ी आएगी।

यह ट्रेन आज 10 जनवरी 2024 से चलाई जा रही है और इसे मार्च 31-03-2024 तक चलाने का फिलहाल फैसला लिया गया है। कहा जा रहा है कि अगर यात्रियों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है तो शायद इसे आगे भी जारी रखा जा सकता है। हालांकि ये ट्रेन देर रात चलेगी, लेकिन ये लोकल पैसेंजर्स के लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This