फैंस के दिलों में बसने वाले सोनू सूद के इस हरकत पर रेलवे ने लगाई फटकार, देखे पोस्ट और VIDEO

Must Read

Railways reprimanded this action of Sonu Sood, who settled in the hearts of fans, see post and VIDEO

नई दिल्ली: सोनू सूद बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं, जिनपर फैंस जान छिड़कते हैं. लेकिन फैंस के दिलों में बसने वाले सोनू सूद ने अब कुछ ऐसा कर दिया है, जिसपर उन्हें तारीफ नहीं, बल्कि फटकार मिल रही है. जी हां, सोनू सूद ने कुछ दिन पहले ट्रेन से एक वीडियो शेयर किया था. एक्टर के उस वीडियो पर रेलवे ने उनसे नाराजगी जाहिर की है.

दरअसल, सोनू सूद ने 13 दिसंबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्रेन से एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में सोनू सूद तेज रफ्तार में चलती हुई ट्रेन के गेट पर बैठकर सफर करते दिखे थे. सोनू गेट का हैंडल पकड़े अपने ट्रेन के सफर को एन्जॉय करते हुए नजर आए थे. लेकिन उनका इस तरह सफर करना कई लोगों को ठीक नहीं लगा.

सोनू के इस वीडियो पर अब उत्तर रेलवे ने रिएक्ट करते हुए एक्टर को फटकार लगाई है. रेलवे का कहना है कि ट्रेन के गेट पर बैठकर सफर करना बेहद खतरनाक है. उत्तर रेलवे ने सोनू के वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा- प्रिय सोनू सदू, देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं. ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है. इस प्रकार की वीडियो से आपके प्रशंसकों को गलत संदेश जा सकता है. कृपया ऐसा न करें! सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं.

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This