रेलवे सीजीएम के नाबालिक बेटे ने लगाई फांसी, कान में लगा था हैडफोन, जांच में पुलिस…

Must Read

रेलवे सीजीएम के नाबालिक बेटे ने लगाई फांसी, कान में लगा था हैडफोन, जांच में पुलिस…

बिलासपुर – रेलवे ऑफीसर्स कॉलोनी में रहने वाले रेलवे इरकॉन में एसएनटी विभाग के सीजीएम के 16 वर्षीय पुत्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी घरवालों को उस वक्त हुई जब मां उसे स्कूल जाने के लिए उठाने उसके कमरे में पहुंची। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। पुलिस को मृतक के जेब में मोबाइल और कान में हेडफोन लगा हुआ मिला। इस घटना के बाद से मृतक के माता-पिता दोनों ही बेसुध हो चुके हैं।

कांग्रेसी राज्यसभा सांसद के घर इनकम टैक्स छापे में मिली इतनी नोट कि अब बनेगा सबसे बड़ा रिकॉर्ड…

 

मोमबत्ती फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 6 महिलाओं की हुई दर्दनाक मौत…

प्राप्त जानकारी अनुसार रेलवे इरकॉन में एसएनटी विभाग के सीजीएम श्याम सुंदर के 16 वर्षीय पुत्र युवल कुमार जो की 11वीं का छात्र है ने अपने ही कमरे में नायलॉन की रस्सी से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर लिया। परिजनों के बताएं अनुसार रोज की तरह वह रात को खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया था लेकिन सुबह 7:00 बजे स्कूल जाने के लिए नहीं उठने पर मां उसे उठाने के लिए कमरे में गई तब उसका शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला।

घटना की सूचना मिलते ही तारबाहर पुलिस घटनास्थल पहुंची जहां पर देखा कि युवक फांसी के फंदे पर लटका हुआ है और उसके कान में हेडफोन और जेब में मोबाइल रखा हुआ है। शव को फांसी के फंदे से नीचे उतार कर आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस जुट गई है, वहीं घटना के बाद से परिजन का बुरा हाल हो गया है जिसके कारण अब तक उनसे कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Latest News

CG BIG BREAKING : आकाशीय बिजली गिरने से 4 स्कूली बच्चे समेत 8 लोगों की मौत

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में आसमान से बिजली गिरने से आठ लोगों की मौत हो गई. इनमें 4...

More Articles Like This