Raigarh news : नेशनल हाईवे काशीराम चौक में आयरन लोड ट्रेलर को स्कूटी सवार महिला ने ठोका , स्कूटी के उड़े परखच्चे…

Must Read

डेथ जोन बन चुके नेशनल हाईवे काशीराम चौक में आए दिन होते रहते हैं हादसे …

हादसों से सबक नहीं ले रहा यातायात विभाग।

रायगढ़ – डेथ जोन बन चुके नेशनल हाईवे काशीराम चौक में हाईवे में स्कूटी सवार एसएलआर सेंटर की सुपरवाइजर ने आयरन लोड ट्रेलर को ठोका दिया जिसमे स्कूटी के परखच्चे उड़ , हादसे में महिला सुपरवाइजर के कमर में अंदरूनी गंभीर चोट लगना बताया जा रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्कूटी सवार महिला सुपरवाइजर कान में ईयर फोन लगाकर फोन पर व्यस्त थी और अपनी स्कूटी CG- 13 CA 3024 से ट्रेलर को ठोक दिया, महिला की लापरवाही से हादसा होना बताया जा रहा है। स्कूटी सवार महिला संस्कार स्कूल रोड में स्थित एस एल आर सेंटर की सुपरवाइजर बताई जा रही। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर जूटमिल पुलिस पहुंच कर भारी वाहन ट्रेलर को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही कर रही है।

नेशनल हाईवे काशीराम चौक के आस पास बेतरतीब खड़ी भारी वाहन बना राहगीरों का जान का दुश्मन। कांशीराम चौंक पर नहीं रहते यातायात के कोई भी कर्मचारी…

ज्ञात हो कि नेशनल हाईवे काशीराम चौक पर हमेशा भारी वाहनों का रेलम पेल लगा रहता है। सभी को ओवरटेक करने की होड़ लगी है…. ऊपर से हाईवे के आसपास किनारे खड़ी गाड़ियां दुर्घटनाओं को न्योता देते हैं, एक तो काशीराम चौक से औरदा जाने का मार्ग, ऐसा है कि राहगीर मजबूरन विपरीत दिशा से प्रवेश करने के लिए मजबूर हैं। इसी तरह संस्कार स्कूल के तरफ से आने वाले व्यक्ति भी विपरीत दिशा होते हुए काशीराम चौक तक आते हैं जिससे दुर्घटना का संभावना बढ़ जाता है किंतु नेशनल हाईवे काशीराम चौक के आसपास सड़क किनारे खड़ी बेतरतीब भारी वाहनों पर कोई कार्यवाही नहीं की जाती है। यहां बहुत सारे ट्रांसपोर्ट और सीमेंट की गोदा में स्थित है।

राठी सॉल्वेंट के आसपास सड़क किनारे हमेशा भारी वाहन खड़े रहती है जिसको लेकर मोहल्ले वासियों ने जूटमिल थाना सहित यातायात विभाग को लिखित ज्ञापन दिया था जिस पर 1- 2 गाड़ियों पर कार्यवाही करने के कुछ दिनों बाद स्थिति जस की तस और वही ढर्रे पर चल रही है। मोहल्ले वासी दूरभाष के माध्यम से यातायात प्रभारी को कई बार सूचना दे चुके हैं। लेकिन स्थिति जस की तस है।

यातायात विभाग द्वारा कार्यवाही का आश्वासन दिया जाता है किंतु सुबह 10:00 बजे के शिकायत होने के बावजूद रात के 10:00 बजे तक वाहन हाईवे सड़क किनारे खड़ी रहती है। बार-बार फोन करने पर यातायात विभाग से नुमाइंदे आकर उन्हें सड़क किनारे गाड़ी ना खड़े करने की सिर्फ हिदायत देकर निकल लेते हैं। आए दिन इस चौक के आसपास दुर्घटनाएं होती रहती है लेकिन इन हाथों से यातायात विभाग सबक नहीं ले रहा है।।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This