छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, रोड शो के जरिए जनता का किया अभिवादन

Must Read

Rahul Gandhi’s Bharat Jodo Nyaya Yatra in Chhattisgarh

रायगढ़। सांसद राहुल गांधी की न्याय यात्रा आज फिर से रायगढ़ के महात्मा गांधी चौक से शुरू हुई। इस न्याय यात्रा में राहुल गांधी ने रोड शो के जरिए जनता का अभिवादन किया। उन्होंने रायगढ़ से खरसिया विधानसभा में एंट्री की। इससे पहले वे अपने निर्धारित समय से करीब 4 घंटे लेट दिल्ली से जिंदल हवाई पट्टी एयरपोट पहुंचे और वहां से सीधे रायगढ़ शहर के महात्मा गांधी चौक पहुंचे।

अपने संबोधन में राहुल गांधी ने जातिगत मुद्दों के साथ-साथ अडानी को भी घेरा। साथ ही साथ मीडिया को भी कटघरे में खड़ा करते हुए आरोप लगाये। रायगढ़ के रामकुमार चौक में जनता तथा मजदूरों से मिलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि सभी लोगों का पैसा अडानी की जेब में जा रहा है। अंबानी जैसे व्यक्ति के द्वारा चीन से मोबाइल खरीदकर पूरे भारत में बेचा जाता है। चीन का मोबाइल खरीदने से वहां के युवाओं को रोजगार मिलता है। हम चाहते हैं मोबाइल फोन छत्तीसगढ़ में बने और यहीं के युवाओं को रोजगार मिले।

राहुल गांधी ने कहा कि मणिपुर में आग लगी हुई है। वहां भाई-भाई को गोली मार रहा है। कोई सरकार नहीं दिख रही है, हजारों लोग मारे गए, घर जल रहे हैं, लेकिन आज तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मणिपुर नहीं गए।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This