दिल्ली पुलिस को राहुल गांधी ने दिया जवाब, डिटेल्स के लिए मांगा 10 दिन का समय

Must Read

Rahul Gandhi replied to Delhi Police, asked for 10 days time for details

नयी दिल्ली : भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सनसनीखेज दावा करने वाले राहुल गांधी को दिल्ली पुलिस ने नोटिस दिया और अधिकारी घर पर पहुंच गए, तो अब उन्होंने दिल्ली पुलिस को अपना जवाब भेजा है. ये जवाब बहुत शॉर्ट में है और कहा है कि विस्तार में जानकारी देने के लिए उन्हें 10 दिन का समय दिया जाए. क्योंकि उन्हें पूरी जानकारी जुटाने और पीड़ितों तक पहुंचने में समय लगेगा.

उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दावा किया था कि उनसे कुछ महिलाओं ने मुलाकात की थी, जिनका बलात्कार हुआ था. लेकिन वो सुरक्षा कारणों के चलते पुलिस में शिकायत तक दर्ज नहीं करा पाई. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने भारत जोड़ो यात्रा और कांग्रेस के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर डाले गए वीडियो के आधार पर राहुल गांधी को नोटिस जारी किया था.

दिल्ली पुलिस ने उनके इस दावे पर पुख्ता जानकारी मांगी थी और कहा था कि वो इस दावे के आधार पर महिलाओं की मदद करेगी और दोषियों को सलाखों के पीछे पहुंचाएगी. दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी को लिखित में कुछ सवालों की सूची सौंपी थी. इसके बाद दिल्ली पुलिस के शीर्ष अधिकारी राहुल गांधी के घर पहुंचे थे और उनसे खुद बातचीत की थी. इस मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा भी किया था कि राहुल गांधी पर दिल्ली पुलिस दबाव बना रही है.

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This