बंगला खाली करने के बाद राहुल गांधी को अयोध्या में घर ऑफर

Must Read

बंगला खाली करने के बाद राहुल गांधी को अयोध्या में घर ऑफर

अयोध्या के प्रसिद्ध हनुमान गढ़ी मंदिर के एक पुजारी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व नेता राहुल गांधी को 10वीं शताब्दी के एक मंदिर के परिसर में अपना आवास देने की पेशकश की है। हाल ही में सूरत की सेशंस कोर्ट ने मानहानि मुकदमे में राहुल गांधी को सजा सुनाई थी। इसके बाद राहुल गांधी को एक के बाद एक कई झटके लगे। पहले तो उनकी लोकसभा सदस्यता रद हो गई। उसके बाद राहुल को अपना सरकारी आवास खाली करने का भी नोटिस दिया गया है।

राहुल को सरकारी आवास खाली करने की नोटिस मिलने के बाद कई लोगों ने उन्हें अपने घर में रहने का ऑफर दिया है। इसी फेहरिस्त में अब हनुमान गढ़ी मंदिर के मुख्य पुजारी महंत ज्ञान दास के उत्तराधिकारी महंत संजय दास का नाम भी जुड़ चुका है। उनका कहना है कि वह राहुल गांधी का इस पवित्र शहर में स्वागत करते हैं और उन्हें अपना आवास देना चाहते हैं।

संजय दास ने कहा, ‘कांग्रेस नेता राहुल गांधी को एक बार अयोध्या आना चाहिए और आकर हनुमानगढ़ी का दौरा करना चाहिए। यहां उन्हें पूजा-पाठ करनी चाहिए। मंदिर परिसर में कई सारे आश्रम हैं। वह हमारे आश्रम में निसंकोच आ सकते हैं और आकर रह सकते हैं। इससे हमें बेहद खुशी होगी।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This