टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद राहुल द्रविड़ का बयान आया सामने

Must Read

टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद राहुल द्रविड़ का बयान आया सामने

भारत ने कल साउथ अफ्रीका को हराकर शानदार तरीके से टी-20 विश्वकप पर कब्ज़ा जमा लिया। टीम इण्डिया के इस प्रदर्शन से जहाँ देशभर के क्रिकेट फैंस में ख़ुशी की लहर दौड़ गई तो वही मैच के ठीक बाद आई दो खबरों ने उन्हें निराश भी कर दिया। दरअसल मुकाबले के बाद स्टार क्रिकेटर किंग कोहली ने टी-20 क्रिकेट को अलविदा कह दिया, तो वहीं इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी क्रिकेट के इस फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया।

वहीं दूसरी तरफ दोनों दिग्गज प्लेयरों के टी20 इंटरनेशनल से संन्यास लेने के साथ टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ का सफर भी वर्ल्ड कप की जीत के साथ समाप्त हो गया है। विराट कोहली ने जब राहुल द्रविड़ के हाथों में वर्ल्ड कप की ट्रॉफी सौंपी तो उन्होंने पहली बार खुलकर जश्न मनाया। पहली बार फैंस ने द वॉल की आँखों में आंसू देखें होंगे और यह पल काफी ज्यादा इमोशनल करने वाला था। वहीं वर्ल्ड कप जीतने के बाद राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान भी सामने आया है।

भारत के टी20 विश्व कप 2024 जीतने पर टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, “एक खिलाड़ी के तौर पर मैं ट्रॉफी जीतने के लिए भाग्यशाली नहीं था, लेकिन मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। मैं काफी भाग्यशाली था कि मुझे एक टीम को कोचिंग देने का मौका दिया गया। मैं भाग्यशाली था कि लड़कों के इस समूह ने मेरे लिए यह ट्रॉफी जीतना संभव बनाया। यह एक शानदार एहसास है, ऐसा नहीं है कि मैं किसी मोचन का लक्ष्य बना रहा था, यह वह काम था जो मैं कर रहा था। यह एक शानदार यात्रा रही है।”

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This