दहेज में कार न लाने की मिली सज़ा, पत्नी हुई ससुराल से बेदखल

Must Read

दहेज में कार न लाने की मिली सज़ा, पत्नी हुई ससुराल से बेदखल

बिलासपुर- दहेज में कार नहीं मिलने पर युवक ने शादी के 15 दिन बाद ही अपनी पत्नी से मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद पत्नी को घर से निकाल दिया। विवाहिता ने इसकी शिकायत महिला थाने में की। इस पर पुलिस ने पति समेत चार के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

पचपेड़ी क्षेत्र में रहने वाली निधि पात्रे का विवाह छह महीने पहले मुंगेली जिले के सोनपुरी अमरटापू निवासी ओमकुमार पात्रे से हुआ। शादी के 15 दिन बाद ही ओम ने दहेज में कार नहीं मिलने की बात को लेकर अपनी पत्नी से मारपीट की। साथ ही देवर जयकुमार, ननद ओमकुमारी और ससुर हीरालाल ने मिलकर निधि की पिटाई की।

मारपीट से घायल महिला ने इसकी शिकायत मुंगेली थाने में की। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया। इधर जुर्म दर्ज होने के बाद पीड़ित अपने मायके आ गई। यहां से उसने महिला थाने में प्रताड़ित करने की शिकायत की। इस पर पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र में भेज दिया। समझाइश के बाद भी ससुराल वालों पर कोई असर नहीं हुआ। इस पर महिला थाने में पति और ससुराल वालों के खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज किया गया है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This