वन अधिकार पट्टा के लिए हुआ जनसुनवाई, तहसीलदार, सीईओ और जनप्रतिनिधियों के साथ ग्रामीण जन हुए उपस्थित, गरमागरम का माहौल… पढ़े पूरी खबर..

Must Read

वन अधिकार पट्टा के लिए हुआ जनसुनवाई, तहसीलदार, सीईओ और जनप्रतिनिधियों के साथ ग्रामीण जन हुए उपस्थित, गरमागरम का माहौल… पढ़े पूरी खबर..

कोरबा जिला के जनपद पंचायत कोरबा के ग्राम पंचायत चुहिया में वन अधिकार पट्टा के लिए जन सुनवाई का आयोजन हुआ! जन सुनवाई में जनपद पंचायत कोरबा सीईओ और तहसीलदार कोरबा, सरपंच और ग्राम पंचायत चुईया के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित हुए, आम जन जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों कर्मचारियों के मध्य वन अधिकार पट्टा प्रदान करने और कौन सी भूमियों का पट्टा दिया जावेगा, कब्जा कब से होना चाहिए? इस बात को लेकर मतभेद उत्पन्न हो गया कुछ देर तक माहौल गरमा गई!

माहौल को परखते हुए तहसीलदार कोरबा ने तत्काल वन अधिकार पट्टा वितरण के विषय में विस्तार पूर्वक जनप्रतिनिधियों और ग्रामीण जन को शासन प्रशासन के नियमानुसार सामान्य वर्ग के लिए 2005 के पूर्व का कब्जा होना आवश्यक है उन्हें ही वन अधिकार पट्टा दिया जावेगा और जितनी जमीन पर कब्जा है उतनी जमीन का पट्टा दिया जावेगा!

तहसीलदार कोरबा कुशल नेतृत्व में अंततः वन अधिकार पट्टा जन सुनवाई शांति पूर्वक संपन्न हुआ, जल्द आगे की कार्यवाही पूर्ण कर पात्र ग्रामीणों को पट्टा प्रदान कर दिया जावेगा!

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This