Prithvi Shaw Sapna Gill Clash: भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ हाथापाई करने वाली लड़की सपना गिल गिरफ्तार, जाने कौन है ये सपना ?

Must Read

Prithvi Shaw Sapna Gill Clash: Girl Sapna Gill arrested for scuffle with Indian cricketer Prithvi Shaw, know who is this Sapna?

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पृथ्वी शॉ के साथ हाथापाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। दरअसल, पुलिस ने खिलाड़ी के साथ हाथापाई करने वाली लड़की सपना गिल को गिरफ्तार कर मेडिकल के लिए भेज दिया है। अब उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Prithvi Shaw Sapna Gill Clash: संभव है कि उसे पुलिस हिरासत में भेजा जाएगा। अब पुलिस इस पूरे मामले में क्या कुछ कार्रवाई करती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी, लेकिन आइए उससे पहले ये जान लेते हैं कि आखिर सपना गिल कौन हैं?

Prithvi Shaw Sapna Gill Clash: आपको बता दें कि सपना गिल एक यूट्यूबर और ब्लॉगर हैं। सपना को सेलिब्रिटी की निजी जिंदगी में ताकझांक करना अच्छा लगता है। वो अपने ब्लॉग में सेलिब्रिटी की पर्सनल लाइफ के बारे में लिखती हैं। सपना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती हैं। सपना मूल रूप से पंजाब की चंडीगढ़ की रहने वाली हैं। अपनी पढ़ाई लिखाई उन्होंने वहीं से पूरी की है।

Prithvi Shaw Sapna Gill Clash: हालांकि, अभी तक सपना के घर वालों को इस पूरे बवाल के बारे में जानकारी नहीं है और ना ही सपना ने इस संदर्भ में किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया दी है। ध्यान रहे कि इससे पहले दो वीडियो सोशल मीडिया पर प्रकाश में आए थे, जिसमें सपना कथित तौर पर टीम इंडिया के खिलाड़ी पृथ्वी शॉ के साथ हाथापाई करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में सपना यह कहती हुई भी सुनी जा रही है कि तुम क्रिकेटर हो तो कुछ भी करोगे। आइए, आगे हम आपको पूरा माजरा विस्तार से जानते हैं।

Latest News

*प्रतापपुर: 5.29 लाख की लोन राशि गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार*

सूरजपुर। प्रतापपुर पुलिस ने 5,29,272 रुपये की लोन राशि गबन करने के आरोप में माइक्रो फाइनेंस कंपनी के ब्रांच...

More Articles Like This