अर्द्धवार्षिक परीक्षा के परिणामों एवं आवासीय कोचिंग पर प्राचार्यों की हुई बैठक

Must Read

अर्द्धवार्षिक परीक्षा के परिणामों एवं आवासीय कोचिंग पर प्राचार्यों की हुई बैठक

सूरजपुर- स्वामी आत्मानन्द हिन्दी माध्यम विद्यालय विश्रामपुर में अर्धवार्षिक परीक्षा के परिणामों एवं जिले के मेधावी विद्यार्थियों के आवासीय कोचिंग पर चर्चा करने हेतु जिले के समस्त प्राचार्यों की बैठक का आयोजन किया गया। जिला शिक्षा अधिकारी श्री राम ललित पटेल की अध्यक्षता में 10 वी एवं 12 वीं के बोर्ड परीक्षा के परिणामों को बेहतर करने की योजना का बनाई गई तथा समय सारणी का निर्धारण किया गया। जिले में यह योजना ऑफलाइन एवं ऑनलाइन मोड में संचालित होगी। मेधावी विद्यार्थियों के लिए आयोजित की जाने वाली कक्षाएं की रिकॉर्डिंग सम्पूर्ण जिले के विद्यालयों को उपलब्ध कराई जाएगी ताकि इस योजना का लाभ जिले के विद्यार्थियों को मिले, प्रति रविवार मेगा टेस्ट सिरिज सभी विषयों की सप्ताह भर में पढाए गये पाठों से आयोजित की जाएगी ताकि विद्यार्थियों की प्रगति का मूल्यांकन हो सके एवं इस टेस्ट के प्रश्न जिले के विद्यालयों को उपलब्ध कराये जायेंगे। जिला शिक्षा अधिकारी के द्वारा इस कार्य में सहयोग करने हेतु जिले के समस्त प्राचार्य को निर्देशित किया गया।

इस योजना में मुख्य रूप से नवीन जायसवाल प्राचार्य सेजेस हिन्दी माध्यम विश्रामपुर, डी.एस. लकडा प्राचार्य शा.हा.स्कूल आमगांव, मुरलीधर चक्रधारी प्राचार्य शा.हा.स्कूल कसकेला, निशा सिंह व्याख्याता शा.हा.से. स्कूल करंवा का सहयोग रहा ।

Latest News

घायल सांप को लेकर ईलाज कराने पहुंचे अस्पताल:सभी देखकर रह गए हैरान, डाॅक्टर ने दवा लगाया, रायगढ़ के एक घर में घायल मिला था

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक घायल सांप को लेकर उसका ईलाज कराने...

More Articles Like This