प्रधानमंत्री मोदी ने वायनाड में हुए लैंडस्लाइड पर जताया दुःख,मुख्यमंत्री को केंद्र से हर संभव मदद का दिया आश्वासन

Must Read

प्रधानमंत्री मोदी ने वायनाड में हुए लैंडस्लाइड पर जताया दुःख,मुख्यमंत्री को केंद्र से हर संभव मदद का दिया आश्वासन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को केरल के वायनाड में मूसलाधार बारिश के बाद हुए कई भूस्खलनों में मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने आज सुबह मेप्पाडी के पास पहाड़ी इलाकों में भूस्खलन में 24लोगों की मौत की पुष्टि की है।

वायनाड में भारी बारिश की वजह से लैंडस्लाइड हुआ। इस दौरान हादसे में करीब 100 लोगों के फंसे होने की खबर सामने आई थी। हादसे में कुल 24 लोगों की मौत हो चुकी है। पीएम मोदी ने वायनाड में हुए लैंडस्लाइड पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

एक्स पर एक पोस्ट में प्रधानमंत्री ने कहा कि वे वायनाड के कुछ हिस्सों में हुए भूस्खलन से व्यथित हैं। पीएम मोदी ने कहा, “मेरी संवेदनाएं उन सभी लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है और प्रार्थनाएं उन लोगों के साथ हैं जो घायल हुए हैं।”

पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से बात की और वहां मौजूदा स्थिति के मद्देनजर केंद्र से हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि प्रभावित सभी लोगों की सहायता के लिए बचाव अभियान अभी चल रहा है।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This