टॉकीज से हटाए गए आदिपुरुष फिल्म के पोस्टर, जगह-जगह हुआ विरोध प्रदर्शन, फिल्म निर्माता के खिलाफ की गई FIR की मांग

Must Read

Posters of Adipurush film removed from talkies, protests at various places

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में रामायण की तर्ज पर बनी आदिपुरुष के लगने के साथ ही जगह-जगह विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है, जिसके चलते शनिवार को सक्षम के द्वारा शहर के झंकार टॉकीज में लगे फिल्म के पोस्टर को हटाने के साथ ही फिल्म निर्माता के खिलाफ हिंदू देवी देवताओं के अपमान को लेकर एफ आई आर दर्ज करने की मांग की है।

सक्षम सनातन क्षेत्रीय मंच ने बताया की रामायण के आधार पर बनाई गई आदिपुरूष फिल्म में देवी देवताओं का अपमान किया गया है, जिससे हिन्दुओं की आस्था को ठेस पहुँचाने के उद्देश्य से इस फिल्म को बनाया गया है। इस फिल्म के माध्यम से सीधे- सीधे प्रभु श्री राम, माता सीता, लक्ष्मण जी न भगवान बजरंगबली को अपमानित किया गया है। फिल्म के डायरेक्टर ओमराज के खिलाफ धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने का मुकदमा दर्ज किया जाए।

फिल्म को तत्काल जगदलपुर के समस्त सिनेमा घरों से निकाला जाए या फिर फिल्म में उपयोग हुए समस्त आपतिजनक शब्दों को हटाया जाए। बुधवार  तक यदि फिल्म स्वयं ना हटाई गई या फिर आपत्तिजनक शब्दों को २२ जून तक नहीं हटाया गया तो समस्त हिन्दू समाज स्वयं फिल्म बंद करवाने में सक्षम है। उसके बाद की जवाबदारी स्वयं प्रशासन की होगी। ज्ञापन देने के साथ ही सक्षम के द्वारा टॉकीज के ऊपर लगे पोस्टर को हटाया गया, किसी तरह के कोई विवाद ना हो इसके लिए पुलिस बल भी तैनात किया गया था।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This