भारत और न्यूजीलैंड के टिकट बुकिंग के दौरान अचानक बन्द हुआ पोर्टल, दिखने लगा ये मैसेज

Must Read

Portal suddenly closed during ticket booking for India and New Zealand, this message started appearing

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 21 जनवरी को रायपुर में पहली बार होने वाले इंटरनेशनल वनडे मैच को लेकर सरकारी एजेंसियां और क्रिकेट संघ का सिस्टम ही धराशायी हो गया। स्टेडियम की अव्यवस्था अब तक नहीं सुधरी है और टिकट को लेकर बड़ी बदइंतजामी सामने आई है। टिकट के लिए बुधवार को ऑनलाइन टिकट बुकिंग का पोर्टल खोला गया था। यह शाम 4 बजे से खुला जरूर, लेकिन कुछ ही टिकट बंटे होंगे और थोड़ी-थोड़ी देर में बंद हो गया।

जबकि शहर के सैकड़ों लोग 4 बजे से पहले से पेटीएम एप पर प्रोसेस करके बैठे थे, ताकि पोर्टल खुले और वे तुरंत टिकट खरीद लें। लेकिन ज्यादातर को निराशा ही हाथ लगी है। ऑनलाइन टिकट बुक करने बुधवार को क्रिकेट प्रेमियों ने जैसे ही पेटीएम के इनसाइडर में जाकर टिकट बुक करने की कोशिश की, वैसे ही स्क्रीन पर लाल रंग से “सॉरी यू आर टैड बिट लेट… या… नो टिकट्स आर अवेलेबल करेंटली’ का मैसेज दिखाई देने लगा। ऐसा पहले सेकंड से ही हो रहा था।

काफी देर तक प्रोसेस करने के बाद भी टिकट बुक नहीं हो सकी। ऐसा पोर्टल के ठप होने की वजह से हुआ। इसके बाद तीन गैलरी लोअर लेवल-3, लोअर लेवल-6 और लोअर लेवल-11 के लिए दोबारा बुकिंग शुरू करने का दावा एजेंसी ने किया था। इन तीनों गैलरी में टिकट अवेलेबल भी दिखी, लेकिन बुक नहीं हुई।

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This