पॉलिटेक्निक कॉलेज की छात्रा ने बिल्डिंग से कूदकर दे दी जान

Must Read

पॉलिटेक्निक कॉलेज की छात्रा ने बिल्डिंग से कूदकर दे दी जान

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ने वाली एक 17 साल की स्टूडेंट ने शुक्रवार को कॉलेज की बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने से पहले उसने अपने पिता को आखिरी मैसेज में कहा कि वह यौन शोषण से परेशान है।

स्टूडेंट ने मैसेज में लिखा- सॉरी पापा, मेरा चैप्टर अब खत्म हो गया है। यौन शोषण को लेकर मैं कॉलेज या पुलिस में शिकायत नहीं कर सकती हूं, क्योंकि मेरा शोषण करने वालों के पास मेरी तस्वीरें हैं। अगर शिकायत की तो वो लोग तस्वीरें वायरल कर देंगे। इससे आपको दुख होगा।

दरअसल, विशाखापट्टनम में कॉलेज के हॉस्टल में रहने वाली स्टूडेंट के माता-पिता आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ले जिले में रहते हैं। उन्हें गुरुवार रात 10 बजे उनकी बेटी के लापता होने की सूचना कॉलेज से मिली। इसके बाद पिता ने अपनी बेटी को कई बार फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया।

रात 12 बजे के बाद छात्रा ने अपने पिता को तेलुगु में आखिरी मैसेज किया। इसमें उसने अपनी जिंदगी खत्म करने की बात कही। मैसेज मिलते उसके पिता विशाखापट्टनम के लिए निकल गए। वे जब तक उसके हॉस्टल पहुंचे, तब तक वह बिल्डिंग से कूदकर जान दे चुकी थी।

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This