पुलिस की गाड़ी को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, एक सिपाही की मौत, 2 घायल, राहगीर को भी रौंदा

Must Read

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में बीती रात तेज रफ्तार रोडवेज बस ने 112 पीआरवी पुलिस की गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी. घटना में एक सिपाही की मौत हो गई, जबकि 2 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद रोडवेज बस ने एक राहगीर को भी रौंद दिया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

दरअसल, रात में डायल 112 ड्यूटी में संचालित पीआरवी 6329 के चालक हेड कांस्टेबल अब्दुल हक अपने साथी हेड कांस्टेबल बेचनलाल और सिपाही सुभाषचंद्र के साथ कबरई थाना कस्बा क्षेत्र में ड्यूटी के लिए निकले थे. तभी चंद्रावल रोड मोड़ पर जैसे ही पहुंचे तभी पीछे से आ रही महोबा डिपो की रोडवेज बस ने टक्कर मार दी.

पुलिस वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. बड़ी मशक्कत के बाद वाहन के अंदर फंसे घायल सिपाहियों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान कांस्टेबल सुभाषचंद्र की मौत हो गई.

हादसे के बाद बस चालक गाड़ी लेकर भाग निकला. स्थानीय लोगों ते मुताबिक पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने के बाद बस शहर के परमानंद तिराहे पर पहुंची. यहां बस चालक ने एक अज्ञात राहगीर को रौंदकर मार डाला.

Latest News

*कवर्धा कांड पर सरकार की बड़ी कार्रवाई: कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी अभिषेक पल्लव हटाए गए, नए अधिकारी नियुक्त*

कवर्धा। कवर्धा कांड के बाद सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में महत्वपूर्ण बदलाव...

More Articles Like This