दादी-पोती की डबल मर्डर मामले में पुलिस ने एक अधेड़ समेत 4 संदेहियों को लिया हिरासत में, जल्द हो सकता है हत्या का खुलासा

Must Read

Police took into custody 4 suspects including a middle-aged man in the double murder case of grandmother and granddaughter.

दुर्ग। जिले में दादी-पोती की डबल मर्डर मामले में पुलिस ने एक अधेड़ समेत 4 संदेहियों को हिरासत में लिया है। पुलिस की पूछताछ में कई एंगल सामने आ रहे, लेकिन अब तक हत्यारे और वजह साफ नहीं हो पाई है। पुलिस जल्द मामले का खुलासा करेगी। घटना पुलगांव थाना क्षेत्र के गनियारी गांव की है।

जानकारी के मुताबिक, 6 मार्च बुधवार की रात घर में राजबती साहू (62) और उसकी पोती सविता साहू (17) दोनों साथ में सो रहे थे। पास में ही उनके परिवार के दूसरे सदस्यों का भी घर है। सविता 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। इसी दौरान दोनों के सिर पर अज्ञात आरोपियों ने कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने सबसे पहले एक गांव के ही एक संदेही भानू (24) को हिरासत में लिया। राजवती साहू के घर गाय है। जिसका दूध वो लोग बेचते थे। कुछ दिन पहले जब भानू दूध लेने उनके घर पहुंचा, तो सविता यादव घर पर अकेली थी।

पुलिस पूछताछ में भानू ने बताया कि घटना वाले दिन वह परिवार के साथ किसी की सगाई में गया था। उसके बाद वापस आकर घर पर सो गया था। पूछताछ के आधार पर एक अधेड़ समेत तीन अन्य लोगों को भी उठाया गया है, जो कि मृतक के परिवार के ही है।

Latest News

श्रीमती प्रीति स्वर्णकार बनी राष्ट्रीय स्वर्णकार वेलफेयर एसोसिएशन से छत्तीसगढ़ राज्य की महिला प्रदेश अध्यक्ष

स्वर्णकार वेलफेयर एसोसिएशन ने अपना राष्ट्रीय अधिवेशन "होटल द निकुंज" दिल्ली में आयोजित किया। इस आयोजन में देश के...

More Articles Like This