पुलिस ने की वाहनों की जांच की कार्रवाई, आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद अभियान जोरो पर

Must Read

Police took action to check vehicles, campaign in full swing after implementation of model code of conduct

कोरबा। पुलिस द्वारा सजग कोरबा के तहत लगातार कार्यवाही की जा रही है। लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद अभियान में और तेजी आई है।

इसी तारतम्य में पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश पर थाना, चौकी के द्वारा शहरी क्षेत्र के प्रमुख चौक-चौराहों में तथा सभी ग्रामीण थाना क्षेत्रों में चेकिंग पाईंट लगाकर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग किया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों के निर्देश के परिपालन में थाना व चौकी क्षेत्र में चुनाव और होली त्यौहार को देखते हुए पैदल पेट्रोलिंग किया जा रहा है। पेट्रोलिंग के दौरान आसामाजिक तत्व, आम जगह पर शराब का सेवन करने वालों के विरुद्ध लगातार आबकारी एक्ट, एमवी एक्ट व प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की जा रही है।

कोरबा पुलिस के द्वारा सरप्राइज़ चेकिंग के दौरान 10 प्रेशर हॉर्न और 12 गाड़ी में लगे ब्लैक फिल्म हटाने की कार्यवाही की गई। पुलिस के द्वारा नागरिकों से अपील की जा रही है कि वह दो पहिया वाहनों में तीन सवारी ना चले, चेहरे पर नकाब, गमछा, रुमाल, मास्क अन्य चीजों से चेहरा छुपाकर व शराब पीकर वाहन ना चलाएं। वैध कागजात एवं ड्राइविंग लाइसेंस के बिना वाहन ना चलाएं। साथ ही हेलमेट पहनकर वाहन चलाएं क्योंकि जीवन अनमोल है। समझाइश व चेतावनी दिए जाने के बाद अब ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने वालों के विरूद्ध पुलिस के द्वारा नियमानुसार मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This