पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी, एक परिवार के महिला समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

Must Read

Police solved the mystery of blind murder, three accused including a woman from a family arrested

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में 16.11.2023 को थाना कुनकुरी पुलिस को एक सूचना मिली कि ग्राम हर्राडांड जखाटोली में एक व्यक्ति की हत्या हो गई है। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची, जहाँ वृन्दा राम नागवंशी का शव सीसी रोड पर पड़ा हुआ था। उसके सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें थीं और खून की काफी मात्रा में दिखाई दी गई। प्राथमिक दृष्टि से स्पष्ट हुआ कि मृतक को किसी हथियार से मारपीट कर हत्या किया गया था।

मृतक के पुत्र संजय राम ने रिपोर्ट की गई, जिसमें हत्या का आरोप उमनि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री डी. रविशंकर और अति. पुलिस अधीक्षक श्री उमेश कश्यप को बताया गया। उन्होंने इस मामले में गंभीरता से जांच करने के लिए अनुविभागीय अधिकारी और थाना प्रभारी को निर्देशित किया।

जांच के दौरान, टीम ने जानकारी प्राप्त की कि हर्राडांड के मनोज कुमार और उसके पुत्र किरनजीत ने वृन्दा राम से जादू टोना करने का शंका किया था। मनोज कुमार और किरनजीत को हिरासत में लेकर पटना ले जाया गया और वहां से बारिकी से पूछताछ करते हुए पता चला कि वृन्दा राम का काम झाड़ फूक ओझा करना था। इसके बाद, मनोज कुमार ने बनाया था कि जब उन्होंने वृन्दा राम को रात में मिला, तो उन्होंने उसे लकड़ी के डण्डे से मारा और उसके शिर में बहुत बार मारा, जिससे वह बेहोश हो गया। फिर, उन्होंने अपनी पत्नी फुलमत के साथ वृन्दा राम को उनके घर ले जाया और उसको वहां मार डाला।

इस घटना में प्रयुक्त आला जरब, डण्डा, टांगी, और घटना समय पहना कपड़ा जब्त किए गए हैं। इस प्रकरण में आरोपीगण मनोज कुमार, किरनजीत, और फुलमत बाई को गिरफ्तार किया गया है और उन्हें न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This