भाजपा नेता की मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, आरोपी हुआ गिरफ्तार

Must Read

भाजपा नेता की मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, आरोपी हुआ गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर के भाजपा महामंत्री की मौत की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। भाजपा नेता का शव पुलिया किनारे मिला था। पुलिस ने दंतेवाड़ा से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में सामने आया है कि भाजपा नेता की मौत हत्या नहीं बल्कि हादसा था। पकड़ा गया आरोपी गैस एजेंसी की पिकअप का चालक है। मामला कोडेनार थाना क्षेत्र का है।

आपको बता दें कि 16 जनवरी की सुबह भाजपा नेता का शव हाईवे किनारे पुलिया के नीचे मिला था उनके शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान भी थे। जिससे उनकी हत्या की आशंका जताई गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि दोनों पसलियां टूट चुकी थीं और लीवर भी क्षतिग्रस्त था। मौत का कारण ऑर्गन में आई चोटों को बताया गया।

जांच के दौरान टीम को साइड मिरर के टुकड़े और इंडीकेटर मिला। फिर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की गई। इसमें एक पिकअप घटना स्थल से गीदम रोड की ओर पार करने की बात सामने आई। पुलिस ने बरामद कांच के टुकड़े और इंडीकेटर शोरूम में दिखाए तो उससे पिकअप की पुष्टि हो गई। फुटेज से ट्रेस कर पुलिस पहुंची तो बचेली की गैस एजेंसी की पिकअप का पता चला।

पुलिस टीम गैस एजेंसी पहुंची और वाहन के चालक राधेश्याम विश्नोई और सहयोगी दिनेश विश्नोई को हिरासत में ले लिया। दोनों ने पूछताछ में वाहन से टक्कर होने की बात स्वीकार कर ली। इसके बाद पुलिस ने राजस्थान के जोधपुर निवासी राधेश्याम विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पिकअप को भी जब्त कर लिया गया है।

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This