रातभर सड़क पर रही पुलिस, बदमाशों एवं संदिग्धों में मचा हडकंप

Must Read

रातभर सड़क पर रही पुलिस, बदमाशों एवं संदिग्धों में मचा हडकंप

सूरजपुर पुलिस को अपराधियों की धरपकड़ के लिए कांबिंग गश्त चलाने के लिए सरगुजा रेंज के पुलिस महानिरीक्षक राम गोपाल गर्ग (भा.पु.से.) व पुलिस अधीक्षक सूरजपुर  रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) के द्वारा दिए गए निर्देश के बाद सक्रिय हुई जिले के थाना-चौकी की पुलिस ने कांबिंग गश्त के दौरान 06 स्थायी वारंटियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। कांबिंग गश्त के दौरान निगरानी व गुण्डा बदमाशों की चेकिंग कर उनकी गतिविधियों को जाना और उन्हें अपराध में संलिप्त न रहने की सख्त हिदायत दी। पुलिस के इस एक्शन से बदमाशों एवं संदिग्धों में हडकंप मच गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह के मार्गदर्शन में रविवार की रात्रि को पूरे जिले के थाना-चौकी की पुलिस अपने-अपने क्षेत्र में दलबल के साथ कांबिंग गश्त पर निकले। थाना-चौकी प्रभारियों की मौजूदगी में पुलिस की कांबिंग गश्त में स्थाई वारंटियों को पकड़ा गया जो साधारण सहित गंभीर मामले में फरार चल रहे थे।

पुलिस टीम को कांबिंग गश्त के दौरान सफलता मिली और गिरफ्तारी से बच रहे थाना प्रतापपुर के 01 स्थाई वारंटी, थाना चंदौरा 01, थाना रामानुजनगर 03, थाना झिलमिली 01 स्थाई वारंटियों को पकड़ा गया। गश्त के दौरान क्षेत्र के निगरानी व माफी बदमाश अपने सकुनत पर है या नहीं उसकी तस्दीक की गई। रात्रि में अनावश्यक घूमने वाले संदेहियों, व्यक्तियों से पूछताछ कर रात्रि में अकारण न घूमने की हिदायत दी गई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस अभियान का उद्धेश्य अपराधियों पर नकेल कसना, फरार स्थाई वारंटों की तामील, निगरानी व गुण्डा बदमाशों की चेकिंग और जिले की जनता के लिए सुरक्षा शांति कायम करना है। उन्होंने कहा कि भविष्य में लगातार ऐसे अभियान चलाए जाएंगे।

Latest News

*बरिडीह नहर में महिला की लाश मिली, पुलिस जुटी जांच में*

कोरबा: उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरिडीह के नहर में एक अज्ञात महिला की लाश तैरती हुई मिलने से इलाके...

More Articles Like This