सैक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस ने मारी रेड, कार्यवाई में पकड़े गए 5 युवतियां और 2 पुरुष

Must Read

Police raided on the information of sex racket, 5 girls and 2 men were caught in action

हरियाणा के झज्जर में गुरूवार को अचानक पुलिस ने होटलों पर रेड कर दी। इसका पता चलते ही युवक-युवतियां कमरों से निकलकर भागने लगे। पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए वह छत से कूद गई तो कई छिप गई। हालांकि पुलिस ने घेराबंदी कर सबको धर दबोचा। इस कार्रवाई में 5 युवतियों और 2 पुरुषों को पकड़ा गया। उनसे इस बारे में पूछताछ की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि सैक्स रैकेट की सूचना मिलने के बाद यह रेड की गई। पुलिस ने दोपहर के समय करीब 12 बजे के आसपास छापेमारी आरंभ की। सबसे पहले पुलिस पुराना बस स्टैंड मार्ग के पास स्थित एक होटल में गई। जैसे ही पुलिस वहां पहुंची होटल में भगदड़ मच गई। इस दौरान कई जोड़े भागते हुए नजर आए। मौके पर से पुलिस ने 2 महिलाओं को गाड़ी में बिठाया। उसके बाद पास में ही स्थित एक गेस्ट हाउस में जाकर पुलिस ने एक युवती और एक युवक को पकड़ा फिर पुलिस की टीम उन्हें थाने में लेकर चली गई।

पुलिस की टीम दोपहर करीब 1 बजे छारा चुंगी स्थित एक होटल पर पहुंची तो काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। मौके पर से पुलिस ने 2 युवतियों को पकड़कर गाड़ी में बिठा लिया। इस दौरान होटल की छत से कूदते हुए एक युवक नजर आया, उसके साथ युवती भी थी। तभी बाहर खड़े लोग चिल्लाने लगे। जब पुलिस ऊपर पहुंची तो युवक और युवती छत से कूदकर पास की छत पर पहुंच चुके थे। युवक तो भागने में कामयाब हो गया मगर युवती भागने में असफल रही। युवक के भाग जाने के बाद युवती जब छत से कूदने में असफल रही तो वह वहीं पर करीब 15 मिनट तक बैठी रही। उसके बाद पुलिस ने लकड़ी की सीढ़ियों के माध्यम से युवती को होटल की छत के ऊपर दोबारा पहुंचाया।

इस दौरान पुलिस से युवती ने कहा कि जितना भी पैसा लेना है, ले लो लेकिन उसे छोड़ दो। मगर पुलिस ने युवती की एक ना सुनी और उसे गाड़ी में बिठा कर थाने लेकर चले गए। जिस तरह से युवक और युवती कूदते हुए नजर आए, बड़ा हादसा होने का भी डर था। क्योंकि आसपास कोई भी घर मौजूद नहीं था। ऐसे में चार मंजिला छत से कूदना खतरे से खाली नहीं था।

डीएसपी राहुल देव ने बताया कि शहर के कुछ होटलों से लगातार शिकायतें प्राप्त हो रही थी। इसी वजह से गुरूवार को छापेमारी की गई है। यह लोग समाज में गंदगी फैला रहे थे। जिसे पुलिस ने साफ किया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में होटल मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This